Jio Fiber और Jio AirFiber पर रिलायंस जियो लॉन्च करेगा AI-संवर्धित इन-होम सेवाएं

रिलायंस जियो ने कहा कि यह साझेदारी प्लम के स्केलेबल क्लाउड प्लेटफॉर्म के माध्यम से भारत में लगभग 20 करोड़ में अत्याधुनिक सेवाएं प्रदान करेगी.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

रिलायंस जियो (Reliance Jio) इन्फोकॉम लिमिटेड ने बुधवार को पूरे भारत में अपने ग्राहकों को बाजार में अग्रणी स्मार्ट होम और लघु व्यवसाय सेवाएं प्रदान करने के लिए नेटवर्क सेवाओं और उपभोक्ता अनुभव अग्रणी प्लम के साथ साझेदारी की घोषणा कर दी है. रिलायंस जियो ने कहा कि यह साझेदारी प्लम के स्केलेबल क्लाउड प्लेटफॉर्म के माध्यम से भारत में लगभग 20 करोड़ में अत्याधुनिक सेवाएं प्रदान करेगी.

रिलायंस जियो के अध्यक्ष मैथ्यू ओमन ने कहा, "चूंकि हम कनेक्टेड होम सेवाओं के अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करना जारी रखते हैं, इसलिए Jio के लिए यह महत्वपूर्ण है कि वह अपने ग्राहकों को सबसे उन्नत और सुरक्षित इन-होम डिजिटल सेवाएं प्रदान करे, जो सर्वोत्तम एंड-टू-एंड ग्राहक अनुभव प्रदान करे."

रिलायंस जियो ने कहा कि इस नई साझेदारी के साथ जियो प्लम के AI-संचालित और क्लाउड-आधारित प्लेटफॉर्म द्वारा सक्षम होमपास और वर्कपास  उपभोक्ता सेवाओं लॉन्च करेगा. जिसमें पूरे घर में डिवाइस वाईफाई होगे. कनेक्टेड डिवाइस और एप्लिकेशन प्रदर्शन अनुकूलन, कनेक्टेड के लिए साइबर खतरे से सुरक्षा शामिल है. डिवाइस, उन्नत अभिभावकीय नियंत्रण, वाईफाई मोशन सेंसिंग, जैसी सुविधाए भी मिलेंगी. 
 
जियो भारत में स्थित ग्राहकों की डिजिटल जरूरतों को पूरा करने में माहिर है, जो क्लाउड के माध्यम से वितरित सभी बुनियादी ढांचे के साथ फिक्स्ड-लाइन और वायरलेस सेवाएं प्रदान करता है.

calender
25 October 2023, 10:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो