WhatsApp Update : वॉट्सऐप बिजनेस में रोलआउट होगा नया फीचर, यूजर्स को मिलेगी ये सुविधाएं

WhatsApp Business Update : Wabetainfo वेबसाइट के अनुसार कंपनी वॉट्सऐप बिजनेस के लिए एक क्विक एक्शन बार फीचर लॉन्च करने वाली है. नए फीचर के तहत क्विक एक्शन बार माइक्रोफोन बटन के पास दिखाई देगा.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

WhatsApp Business New Features : मेटा स्वामित्व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वॉट्सऐप (WhatsApp) का ग्लोबल स्तर पर इस्तेमाल किया जाता है. इस ऐप का उपयोग पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों कामों के लिए होता है. इसलिए कंपनी समय-समय पर नए फीचर्स लेकर आती है. जिससे यूजर्स को बेहतर एक्सपीरियंस मिले. अब वॉ्टसऐप बिजनेस (WhatsApp Business) में एक नया अपडेट आने वाला है. फिलहाल वॉ्टसऐप के नए फीचर की टेस्टिंग हो रही है और इसे कुछ ही यूजर्स के लिए पेश किया गया है.

वॉट्सऐप बिजनेस का नया फीचर

कंपनी वॉट्सऐप बिजनेस के नए फीचर पर काम कर रही है. Wabetainfo वेबसाइट के अनुसार कंपनी वॉट्सऐप बिजनेस के लिए एक क्विक एक्शन बार फीचर लॉन्च करने वाली है. इससे बिजनेस से संबंधित ग्राहकों से बात करना पहले से आसान हो जाएगा. एक स्क्रीन शॉट में दिखाया गया है कि नए फीचर के तहत क्विक एक्शन बार माइक्रोफोन बटन के पास दिखाई देगा. एक्शन बार में orders,quick replies और catalog ऑप्शन भी मिलेंगे.

ये लोग कर सकते हैं फीचर का उपयोग

वॉट्सऐप बिजनेस के क्विक एक्शन फीचर का उपयोग फिलहाल कुछ बीटा यूजर्स की कर सकते हैं. क्योंकि इस फीचर की अभी टेस्टिंग हो रही है. आने वाले समय में यह सभी के लिए रोलआउट हो जाएगा. वहीं एंड्रॉइड यूजरर्स लेटेस्ट वर्जन के साथ इस फीचर को चेक कर सकते हैं.

वॉट्सऐप न्यू सिक्योरिटी फीचर

कंपनी चैट को हाइड करने के लिए एक नया फीचर लेकर आने वाली है. इस पर अभी काम हो रहा है. नए फीचर की मदद से आप अपनी लॉक्ड की गई चैट को हाइड भी कर सकते हैं. इससे चैट सिक्योरिटी पहले से बेहतर हो जाएगी. 

calender
22 October 2023, 11:33 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो