जल्द ही वॉट्सऐप में AI चैट्स के लिए मिलेगा खास फिचर, जानें पूरी जानकारी

WhatsApp: वॉट्सऐप पर आए दिन कुछ न कुछ नए फिचर देखने को मिलते रहते है. अब हाल ही में एक नया फिचर आ रहा है जिससे आपका यूजर एक्सपीरिंयस बदलेगा

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

WhatsApp: वॉट्सऐप पर आए दिन कुछ न कुछ नए फिचर देखने को मिलते ही रहते है. वहीें अब हाल ही में एक नया फिचर आ रहा है जिससे आपका यूजर एक्सपीरिंयस बदलेगा. कंपनी AI चैट्स के लिए एक नया विकल्प आपके सेक्शन में एड करने वाली है. तो आइए जानते है पूरी जानकारी..

वॉट्सऐप के डेवलेपमेंट पर नजर बनाएं रखने वाली वेबसाइट Wabetainfo के आनुसार, कंपनी एक नया चैट आइकॉन आपको प्लस टैब के ऊपर देने वाली है। यहां से आप सभी ओपन एआई पॉवर्ड AI चैट्स को एक्सेस कर पाएंगे. फिलहाल ये अपडेट कुछ एंड्रॉइड बीटा टेस्टर्स के पास उपब्ध है. आने वाले समय में कंपनी इसे सभी के लिए रोलआउट कर सकती है. 

सरल भाषा में अगर आपको समझाएं तो नए चैट आइकॉन के तहत आप उन चैट्स को एक्सेस कर आएंगे जो AI जनरेटेड होंगी. जैसे मान लीजिए किसी कंपनी का AI चैटबॉट आपको कुछ जानकारी देगा तो ये चैट आपको नार्मल चैट लिस्ट के बजाय नए टैब में दिखेगी.

यदि आप भी अपने वॉट्सऐप में ऐसे तमाम फीचर्स  पाना चाहते हैं तो कंपनी के बीटा प्रोग्राम के लिए एनरोल कर सकते हैं. क्योंकि बीटा यूजर्स वॉट्सऐप इस फीचर्स को अन्य लोगों से पहले एक्सेस कर सकते हैं.

calender
19 November 2023, 08:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो