कमीशन का लालच देकर धोखाधड़ी करने वाले तीन अभियुक्त गिरफ्तार, 25,50,000 रुपये व एक चार पहिया वाहन बरामद

गौतम बुध नगर पुलिस कमिश्नरेट के प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक बीते दिन थाना बिसरख द्वारा कमीशन का लालच देकर धोखाधड़ी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए तीन अभियुक्तों को थाना क्षेत्र चेरीकाउंटी सोसाइटी के सामने से गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्तों के कब्जे से 25,50000 रुपये नगद और एक कार भी बरामद की गई।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

गौतम बुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक बीते दिन थाना बिसरख द्वारा कमीशन का लालच देकर धोखाधड़ी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए तीन अभियुक्तों को थाना क्षेत्र चेरीकाउंटी सोसाइटी के सामने से गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्तों के कब्जे से 25,50000 रुपये नगद और एक कार भी बरामद की गई।

क्या था अपराध करने का तरीका

अभियुक्त के द्वारा बताया गया कि हम आम जनता से 1 लाख रुपये के बदले 10% कमीशन का लालच देकर बड़े नोट के बदले छोटे नोट देते थे व उससे ज्यादा धनराशि देने वालों को कमीशन की प्रतिशतता को बढ़ा देते थे और जब तक उन्हें हम पर पूरा विश्वास ना हो जाता था तब तक हम उन्हें कमीशन  देते थे। कमीशन का लालच देकर बड़ी धनराशि लेते थे और जैसे ही बड़ी धनराशि मिलती मिलती थी हम लोग उसके बदले खाली बैग में कागज भर कर फरार हो जाते थे। आज से पहले हम लोग ने दिल्ली-एनसीआर में काफी लोगों के साथ धोखाधड़ी की है।

calender
08 April 2022, 06:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो