UP News: सरकारी नौकरी की लालच में दिव्यांग पति की हत्या, प्रेमी संग पत्नी से की प्लानिंग

UP News:  उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसमें सात जन्मों तक साथ निभाने वाली एक महिला सरकारी नौकरी पाने के लिए अपने ही पति की कतिल बन गई है

JBT Desk
JBT Desk

UP News: किसी को धन से प्यार होता है तो किसी को संपत्ति से लेकिन इस बीच एक ऐसा मामला सामने आया जिसमें अपने ही पति की सरकारी नौकरी से प्यार था और उसे सरकारी नौकरी से इस कदर प्यार हुआ कि वो सरकारी नौकरी के लालच में अपने आशिक के साथ अपने ही पति की हत्या की सुपारी दी और फिर उसे मौत के घाट उतार दिया जी हां यह मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ का है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला...

उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसमें सात जन्मों तक साथ निभाने वाली एक महिला सरकारी नौकरी पाने के लिए अपने ही पति की कतिल बन गई है और उसे मौत के घाट उतार दिया है. महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करवा दी लेकिन महिला और उसके प्रेमी की सारी हरकद सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसका खुलासा हो गया है.

सरकारी नौकरी में नरेंद्र

यह मामला मेरठ के जानी थाना इलाके का बताया जा रहा है. 22 अप्रैल को सिसौला गांव के रजवाहे के पास लाश मिली. जिसकी शिनाख्त पशु चिकित्सालय के नेत्रहीन चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी नरेंद्र के रूप में हुई. नरेंद्र सिविल लाइन थाना इलाके के सूरजकुंड का रहने वाला था.पुलिस को नरेंद्र की पत्नी पूनम कोल पर पहले से ही शक था.

सीसीटीवी वीडियो से हुआ खुलासा

तभी CCTV में ई रिक्शा में नरेंद्र को ले जाते तीन लोग कैमरे में कैद हो गए. पूनम की कॉल हिस्ट्री देखी गई तो पूलिस का शक यकीन में बदल गया. जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो पता चला की पति की सरकारी नौकरी की लालच में महिला ने अपने प्रेमी धीरज के साथ यह गेम खेला और धीरज से हत्या करवा दी. फिलहाल पुलिस ने धीरज को गिरफ्तार कर लिया है.

80 हजार की सुपारी देकर हायर किए थे दो हत्यारोपित

धीरज को गिरफ्तार करने के बाद खुलासा हुआ कि 80 हजार में अमनदीप और चांद से हत्या का सौदा तय हुआ और तीनों ई रिक्शा से नरेंद्र को सिसौला के रजवाहे पर ले गए और शराब पिलाकर उसे रजवाहे के पानी में डुबोकर मार डाला और फिर उसके शव को पानी के किनारे फेंक दिया ताकी लोगों को लगे कि यह मार्डर नहीं सुसाइड है.

प्रेमी संग रहना चाहती थी पूनम कोल

पुलिस ने मृतक नरेंद्र की पत्नी सहित चारों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. SP देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि पूनम नरेंद्र की हत्या इसलिए करना चाहती ती ताकि पति की मौत के बाद सरकारी नौकरी उसे मिल जाए और वो प्रेमी धीरज से शादी कर ले. जानी थाना पुलिस ने चारों हत्यारोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है.

calender
08 May 2024, 06:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो