सिर पर जूता चप्पल रखकर सपा नेता ने जनता को खिलाई वोट देने की कसम, बोले- साइकिल पर ही लगाए मुहर

लोकसभा चुनाव को लेकर पक्ष-विपक्ष रोड शो, रैलियां कर रहे हैं और जनता को वोट देने के लिए गुहार लगा रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर सपा नेता का एक वीडियो सामने आया. इस वीडियो में सपा के पूर्व मंत्री बेहद अलग अंदाज में जनता से वोट करने के लिए अपील कर रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

lok sabha election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण का मतदान हो चुका है अब चौथे चरण का मतदान होना है. इस बीच चुनाव प्रचार तेज हो गया है. राजनीतिक दलों के नेता अपने अपने उम्मीदवार के लिए समर्थन जुटाने में लगे हैं जिसके लिए वो जगह गह रैलियां कर रहे हैं.यूपी के कन्नौज में सपा सुप्रीमो के चुनावी प्रचार तेजी से हो रही है. यहां प्रदेश के सपा नेता जनता को लुभाने के लिए हर तरह का प्रयास कर रहे हैं. अब हाल ही में सपा के एक पूर्व मंत्री ने एक सभा के दौरान बेहद अनोखे अंदाज में अपने समाज के लोगों को सपा के पक्ष में वोट देने की अपील की है.

दरअसल, एक सपा के एक कार्यक्रम में आयी भीड़ से पूर्व मंत्री ने जनता को वोट देने की कसम खिलाई. सिर पर जूता चप्पल की गठरी रखकर सपा नेता ने जनता को साइकिल पर मुहर लगाने की अपील की. इस दौरान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

कन्नौज में सपा के पूर्व मंत्री ने सपा के पक्ष में वोटिंग करने की अनोखी शपथ दिलाई. पूर्व मंत्री सुधाकर कश्यप ने सिर पर जूता चप्पल की गठरी रख लोगों ने साइकिल पर मुहर लगाने की अपील की. सभा में मौजूद भीड़ के सिर पर जूते चप्पल सिर रखे गए और उन्हें वोट देने की कसम खिलाई गई.

पूर्व मंत्री के इस अनोखे अंदाज का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो तिर्वा के फगुहा कट पर लगी कश्यप समाज की महापंचायत की है.

calender
10 May 2024, 08:37 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो