विक्रांत मैसी की कैब ड्राइवर से बहस, किराए को लेकर लड़ाई, वीडियो वायरल

विक्रांत मैसी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक्टर का कैब ड्राइवर से बहसबाजी का वीडियो वायरल हो गया. किराए को लेकर विवाद छिड़ गया है.

JBT Desk
JBT Desk

viral video: हाल ही में विक्रांत मैसी का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख कर हर कोई भी हैरान हो रहा है. विक्रांत मैसी  इस वायरल वीडियो में   कैब ड्राइवर के साथ जबरदस्त बहस कर रहे हैं.  इस वीडियो सोशल मीडियो पर तेजी वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में मैसी ड्राइवर से किराए को लेकर बेहस कर रहे हैं. ये पूरा मामला 450 रुपये का है. इस वीडियो को देखकर लोग काफी चौंक गए. लोगों को वीडियो देखकर यकीन ही नहीं हो रहा है. कि एक्टर विक्रांत मैसी कभी किसी से इस तरह बहस कर सकते हैं. 

कैब ड्राइवर से बहस

कैब ड्राइवर और विक्रांत मैसी की बहस देख कुछ यूजर्स इसे प्रैंक वीडियो बता रहे हैं, लोगों का कहना है कि ये सिर्फ एक वायरल वीडियो में कैब ड्राइवर विक्रांत पर आरोप लगाता है. कि सवारी ने किराया देने से मना कर दिया है. वहीं मैंने उन्हें लोकेशन तक पहुंचा दिया है. विक्रांत कहते हैं कि जब वो कैब में बैठे थे, तो किराया 450 रुपये बताया गया था. अब इतना ज्यादा कैसे हो सकता है.

 वीडियो ने मचाई हलचल

वीडियो मे देखा जा रहा है कि जब ड्राइवर ने उनसे पूछा कि क्या वे पैसे नहीं देंगे तो विक्रांत ने जबाव दिया, क्यों देंगे भाई और चिल्ला क्यों रहा है? उन्हें ड्राइवर  से ये पूछते हुए भी सुना जा सकता है कि उसने कैमरा क्यों चालू किया. आगे एक्टक कहते हैं, कि क्या तुम मुझे धमका रहे हो? अचानक किराया कैसे बढ़ गया? मैं यह नहीं कह रहा कि यह तुम्हारी गलती है, लेकिन यह मेरी गलती भी नहीं है। तुम कह रहे हो कि यह ऐप की गलती है?' उन्होंने ये सब कहते हुए ड्राइवर पर पलटवार किया.

फिल्म '12वीं फेल'

'12वीं फेल' के एक्टर विक्रांक मैसी ने कई सारी हिट फिल्में कि हैं. इसके साथ ही उनकी कई सारा फिल्में फैमस भी हुई हैं,  '12वीं फेल' लोगों को काफी पसंद आई. इस फिल्म ने कमाई भी काफी अच्छी कि है. विक्रांत मैसी और मेधा शंकर अभिनीत इस फिल्म ने धूम मचा दी.  फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज हुई लोगों के बीच फिल्म चर्चा में आ गई.
 

calender
10 May 2024, 09:41 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो