अपने फेस पर ब्यूटी मास्क लगाएं यहाँ - वहां घूमने लगीं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला, यह देख लोग बोले - बौखलाई हुई औरत

हाल महि में उर्वशी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बाहर गोल्डन कलर का फेस पर ब्यूटी मास्क लगाए घूम रहीं हैं। जिनको अब काफी ट्रोल किया जा रहा है। फंस ने भी इस वीडियो पर अपने तरह - तरह के मज़ेदार कमैंट्स किये हैं।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

बॉलीवुड की हॉटेस्ट एक्ट्रेसेस में से एक उर्वशी रौतेला को आखिर कौन नहीं जनता। उनकी खूबसूरती ही काफी है सभी को अपना दीवाना बनाने के लिए। वह अब फिल्मों में बेशक ज़्यादा एक्टिव न हो लेकिन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जरूर एक्टिव रहती हैं। वही किसी न किसी खास वजह से सोशल मीडिया पर नज़र आती रहती हैं। जिसकी वजह से उर्वशी को उनके फैंस काफी पसंद भी करते हैं। यही नहीं वह कुछ कारणों की वजह से काफी ट्रोल भी की जाती हैं।

हाल में सोशल मीडिया पर उर्वशी का एक वीडियो खूब तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमें उर्वशी फेस पर ब्यूटी मास्क लगाकर बाहर घूमती नज़र आ रही हैं। viralbhayani नाम के एक इंस्टाग्राम पेज से इस वीडियो को शेयर किया है। जिसमें देखा जा सकता है उर्वशी अपने फेस पर गोल्डन कलर का ब्यूटी मास्क लगाकर यहाँ - बहन घूम रहीं हैं। यही नहीं वह इस बीच पैपराजी को पोज़ भी देती नज़र आ रहीं हैं। वहीं कुछ लोग उर्वशी को देख पहली नज़र में कन्फ्यूज्ड हो रहें हैं की यह उर्वशी ही हैं या कोई ओर। एक्ट्रेस के इस लेटेस्ट वीडियो को देख लोग काफी रिएक्शंस भी दे रहें हैं।

 

वायरल होने के बाद इस वीडियो पर लोगों ने ढेर सारे कमैंट्स करने शुरू कर दिए हैं। जिसमें एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा - यह बौखलाई औरत है। तो वही दूसरे ने लिखा - हल्दी की रस्म चल रही थी बेचारी बीच में से ही छोड़कर आ गयी। तो वहीँ अन्य ने लिखा - पैसे नहीं थे दीदी के पास तो पार्लर से भाग आई। यही नहीं सोशल मीडिया पर उर्वशी से जुड़े काफी मीम्स भी बनाये जा रहें हैं।

calender
30 March 2023, 03:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो