बिहार वायरल बॉय के सपनों को मिलेगी पंख, सोनू सूद से की अमरजीत ने मुलाकात, फतह फिल्म में गाने का मौका

Amarjeet Jaikar Meet Sonu Sood: अपनी सुरीली आवाज से सोशल मीडिया पर रातों-रात वायरल होने वाले और लोगों के दिल जीतने वाले बिहार के अमरजीत जयकर की मुलाकात बॉलीवुड के सूपरस्टार सोनू सुद से हुई है। अमरजीत का सपना सच करने का जिम्मा अब सोनू सुद ने उठाया है तो आइए जानते है सोनु सुद से मिलने के बाद कैसे अमरजीत अब अपने सपनों को सही दिशा देंगे।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Amarjeet Jaikar Meet Sonu Sood: अपनी सुरीली आवाज से सोशल मीडिया पर रातों-रात वायरल होने वाले और लोगों के दिल जीतने वाले बिहार के अमरजीत जयकर की मुलाकात बॉलीवुड के सूपरस्टार सोनू सुद से हुई है। अमरजीत का सपना सच करने का जिम्मा अब सोनू सूद ने उठाया है तो आइए जानते है सोनु सुद से मिलने के बाद कैसे अमरजीत अब अपने सपनों को सही दिशा देंगे।

हाल ही में बिहार के समस्तीपूर जिलें के अमरजीत नाम का लड़का सोशल मीडिया पर रातों फेमस हो गया। दरअसल अमरजीत ने एक गाना गाते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें अमरजीत ने 2004 में आई मस्ती फिल्म का गाना दिल दे दिया है गाया था। इंटरनेट पर अमरजीत के सुरीली अवाज को यूज़र द्वारा बहुत पसंद किया गया जिसके चलते वह सुर्खियों में बना हुआ है। इतना ही नहीं एक्टर नीतू चंद्रा और गरीबों के मसीहा कहे जाने वाले एक्टर सोनू सूद को भी अमरजीत ने अपनी सुरीली अवाज से दिल जीत लिया है।

हमारे देश में कलाकारों की कोई कमी नहीं है लेकिन छोटे गांव या शहर के भी रहने वाले कलाकारों को अपने कला को पर्दशर्न करने के लिए सही मंच नही मिल पाती जिसकारण उनकी कला को सही दिशा नहीं मिल पाती है। लेकिन अब ऐसा नहीं है सोशल मीडिया एक ऐसा मंच है जहां लोगों अपनी कला का वीडियो बना के इंटरनेट पर शेयर करते है जिससे लोगों उनकी कला को देखकर उन्हें बड़े मंच दिलवाने का कार्य करते है। सोशल मीडिया वैसे लोगों के लिए एक मंच बनकर उभरा है। जो इंटरनेट पर आग की तरह फैल जाते है और लोगों का दिल जीत लेता है हाल ही में एक बिहार का लड़का के लिए सोशल मीडिया उसकी कला के मंच के रुप में उभर कर आया बिहार का अमरजीत अपने सिंगिंग से इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

अमरजीत का सपना होगा सकार

सोशल मीडिया पर बिहार के अमरजीत के वायरल सिंगिंग वीडियो से बॉसीवुड के मसीहा कहे जाने वाले सोनू सूद को भी अमरजीत का सिंगिग पसंद आया जिसके बाद एक्टर सोनू सूद ने अमरजीत को मुबंई उसके सपनों को सही दिशा में ले जाने के लिए बुलाया है। जिसकी जानकरी वायरल बॉय अमरजीत ने खूद दी थी फिलहाल अमरजीत मुंबई एक्टर सोनू सूद से मिलने के लिए पहुंच गए है। बताया जा रहा है की अमरजीत जयकर को सोनू सूद ने अपनी अपकमिंग फिल्म फतह में गाना गाने का मोंका दे रहें है।

सोनू सूद से अमरजीत ने की मुलाकात

वायरल बॉय अमरजीत मुंबई सोनू सूद से मिलने पहुंच गए है। मिलने के बाद अमरजीत ने सोनू सुद के साथ तस्वीर भी खिंचवाई है जिसको ट्विटर पर साझा करते हुए कैप्शन भी दिए है। तस्वीर में सोनू सुद अमरजीत के कंधे पर हाथ रखे हुए है। जिसके निचे कैप्शन में अमरजीत ने लिखा है कि, पूरे हिंदूस्तान में जिनके वजह से मेरी थोड़ी सी भी पहचान बन पाई है उसकी वजह आप हो सोनू सूद सर, जिसके बाद अमरजीत के इस पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए एक्टर सोनू सूद ने लिखा है की बिहार का नाम रौशन करोगे भाई, और एक रेड दिल का इमोजी भी एक्टर ने ड्रॉप किया हुआ है।

सोनू सुद की भी हो रही तारीफ

आपको बता दें कि अमरजीत द्वारा साझा किया हुआ सोनू सूद के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। जिसपर सोनू सूद के लिए लोगों ने अपनी ढ़ेर सारी प्रतिक्रियाएं दी है। एक यूज़र ने सोनू सूद के लिए लिखा है की आप महान हो आप पर हमें गर्व है, एक और यूज़र ने कमेंट कर के लिखा है आप गरीबों के मसीहा हो , एक अन्य यूज़र ने लिखा है अगर आप मिल गए तो जहां मिल जाएगा।

 

आपको बता दें की सोनू सूद एक रियल हिरों है जिन्होंने लाखों गरीब, लचार लोगों की मदद की है। हमेशा सोनू सूद गरीबों के लिए खड़े रहते है। आपको बता दें कि सोनू सूद ने कोरोना महामारी में गरीबों की जरूरतों को देखते हुए खूब मदद की थी। इसलिए भी उन्हें गरीबों का मसीहा कहा जाता है।

calender
28 February 2023, 11:31 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो