नशे में धुत लड़की ने बीच चौराहे पर किया हंगामा, किसी की स्कूटी छीनी तो, किसी की कार के बोनट पर जा चढ़ी

सोशल मीडिया पर नशे में धुत इस लड़की माँ वीडियो अब काफी ट्रेंड में है। जिसने भरी दोपहरी में हंगामा कर दिया और यही नहीं वह दूसरों को रोककर उनके वाहनों पर भी चढ़ गयी। यह मामला मध्य प्रदेश का बताया जा रहा है।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

अब जो हम आपको दिखाने जा रहे हैं, वह कहाँ का है? यह कह पाना तो मुश्किल है। लेकिन यह वेदीयो वाकई में आपको हैरान कर देगा। आपने अक्सर देखा होगा की लोग सड़कों पर शराब पीकर बवाल करने में फेमस हैं।आये दिन सड़कों पर, घरों में शराब पीकर अधिकतर पुरुष ही बवाल करते हैं। लेकिन क्या आपने कभी सुना है की शराब पीकर महिला ने फलाना - फलाना जगह पर बवाल कर दिया। यह कोई सोचना तो दूर इस बात पर भरोसा भी नहीं करेगा। यदि हम भी आपसे कहें की ऐसा हकीकत में हुआ है तो क्या आप यकीन करेंगे? नहीं ना? लेकिन आप को हम बताने की जगह वीडियो ही पेश कर दें दो।

अभी हाल ही में ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जो काफी ट्रेंड भी कर रहा है। जिसमें एक महिला ने दिन में सड़कों पर शराब पीकर बवाल कर दिया . बतया जा रहा है की लड़की को प्यार में धोखा मिलने के कारण उसने यह सब किया। लेकिन इस बात पर कितनी ज़्यादा सच्चाई है इसको जानने के लिए हमारे इस पोस्ट को पूरा पढ़ें।

वायरल हो रहा यह वीडियो जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के ग्वालियर का है। जिसमें साफ - साफ देखा जा सकता है की एक लड़की किस तरह से नशे की हालत में धुत भरी दोपहरी में सड़क पर बवाल काट रही है। कभी राह चलते स्कूटी वाले को रोककर उसकी स्कूटी छीन लेती है तो कभी कार के बोनट पर जा चढ़ जाती है। काफी लॉफ उसे समझाते भी नज़र आ रहे हैं और कार के बोनट से उतरने को कह रहें हैं। लेकिन वह लाख समझाने के बाद भी किसी की नहीं सुनती। वह अकेली ही सड़कों पर हंगामा कर डाली है। बाद में उसको जैसे - तैसे महिलाओं ने कार के बोनट से उतारा और पुलिस को सूचना दी।

 

पुलिस को जैसे ही सूचना मिली वह मौके पर पहुंच गयी। महिला को एक जगह पर बैठाया और देखा जा सकता है की पुलिस के साथ - साथ उसे कई लोग भी समझाते नज़र आ रहें हैं। लेकिन वह महिला नशे में इतनी धुत थी की किसी बात को समझने को तैयार नहीं थी। इस वीडियो को एक @kmrvikash11 नाम के ट्विटर यूज़र ने शर किया है। जिसके कैप्शन में लिखा की - इस लड़की को प्यार में धोखा मिला तो कर दिया बवाल, बीच सड़क पर घंटों तक मचाया उत्पात।

calender
30 March 2023, 05:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो