बुजुर्ग किसान तस्वीर में नरेंद्र मोदी को देख करने लगा दिल की बात, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

हाल ही में शोसल मीडिया पर एक वीडियो देखने क मिल रहा जिसमें एक शख्स प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर से बात करते हुए देखा जा रहा है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा जिसमें एक शख्स प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर से अपनी दिल की बात कहते हुए नजर आ रहा है। आज के समय में भारत क्या विदेश में भी एक लोकप्रिय नेता के रूप में माननीय नरेंद्र मोदी को देखा जाता है। मोदी नाम पूरे देश में एक जाना माना चेहरा है वही मोदी को बहुत लोग पसंद करते है।

सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है जो खूब तेजी से वायरल हो रहा है, इस वायरल वीडियो में आप देख पाएंगे की एक शख्स भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पोस्टर पर लगे उनकी फोटों को देखकर रोने लगता है।

तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई देने वाला बुजुर्ग एक किसान बताया जा रहा हैं और जो अपना जीवन यापन खेतीबाड़ी करके करता हैं। इस वीडियो के क्लिप में आप देख सकते है कि बुजुर्ग किसान तस्वीर में दिख रहें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी दिल की बात सुना रहा है। वायरल वीडियो में आप आगे देख पाएंगे की किसान अपनी दिल की बात कहते-कहते भावुक हो जाता है।

पीएम मोदी को तस्वीर में देख शख्स हो जाता है भावूक

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो के क्ल्पि में आप देख सकते हैं कि एक बस पर प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर लगाई गई है,बस पर लगे नरेंद्र मोदी की फोटों को देखकर उनको अपनी दिल की बात सुनाता है, शख्स अपनी स्थानीय भाषा में पीएम मोदी की तस्वीर से कहता है की आपने मुझे 500 रुपये दिलवाया, आपने हमलोगों की स्वास्थ्य की देखभाल के लिए 5 लाख रुपये देने का एलान किया, आप दुनिया को जीत लेंगे उसके बाद शख्स मोदी की तस्वीर को किस करता है और मोदी को उनके द्वारा किए गए काम को लेकर धन्यवाद करता है।

 

वायरल हो रहे इस बुजुर्ग किसान की वीडियो को @MOHANDASKAMAT3 नाम के एक ट्विटर यूज़र द्वारा शेयर किया गया है, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

calender
30 March 2023, 04:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो