क्लास में हुई दो छात्राओं के बीच जबर्दस्त कैट फाइट, लड़की पहले देख कर मुस्कुराई और फिर कर डाली थप्पड़ों की बरसात

सोशल मीडिया पर आपने लेडीज की फाइट पुरुषों की फाइट से लेकर लड़को की फाइट भी देखी होगी। जिन्हे देख अक्सर लोग ऐसी फाइट को देख हैरान होते हैं और साथ ही कुछ लोग इसको एन्जॉय भी करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसे देख आपका दिन बन जायेगा।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

स्कूल को शिक्षा का मंदिर माना गया है। जहाँ पर बच्चे पढ़ाई करते हैं और देश के भविष्य को अच्छा बनाते हैं। ऐसे में आपने स्कूलों में होने वाली अच्छों के बीच लड़ाई के कई वीडियोज या किस्से सुने होंगे। जिन्हें देख या सुन हैरानी होती है। आपने देखा होगा की स्कूल के लड़को में ज़रा सी बात को लेकर अधिकतर काफी भयंकर लड़ाई होती है। जिसमें लात घूंसों से लेकर डंडे से भी मार धाड़ होने लगती है। उसी श्रेणी में हमारे देश की स्कूल में पड़ने वाली लड़कियां भी किसी से कम नहीं है। भला वह क्यों पीछे हटें किसी से। जहाँ हर फील्ड में लड़कियां लड़को की टक्कर ले रही हैं। तो इसमें भी वह उनसे कम नहीं हैं। जिसका जीता - जाता नमूना हम आपको पेश कर रहें हैं। एक वीडियो के तौर पर।

तेज़ी से वायरल हो रहे इस वीडियो को वहां मौजूद एक छात्रा ने अपने कैमरे में कैद किया है। थोड़े से सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकता हैं की अपने डेस्क पर एक छात्रा बैठी हुई है जिसने अपने फेस पर मास्क भी लगाया हुआ है। जिसके पास एक ओर लड़की खड़ी हुई है। वीडियो में देख ये सारा नज़ारा काफी नॉर्मल लगता है। दोनों एक दूसरे से बात कर रही हैं और हँस भी रहीं हैं। इस बीच कहानी में एक ऐसा ट्विस्ट आता है जिसे देख देखने वाले भी हक्के - बक्के हो जाते हैं, कि आखिर यह हुआ क्या। जैसे एक पल में वक़्त बदल दिया, जज्बात बदल दिए। आगे आप देखेंगे की डेस्क पर बैठी लड़की के पास से वह लड़की जाने लगती है लेकिन तभी जाते - जाते वह वापस मुड़ती है और बैठी हुई लड़की के गाल पर ज़ोरदार तमाचा जड़ देती है। जिसे देख काफी हैरानी होती है।

इसके बाद फिर क्या शुरू हो जाती है दोनों के बीच में कैट फाइट। दोनों के बीच बाद में इतना ज़ोरदार मुकाबला होता है की दोनों पीछे हटने का नाम ही नहीं लेती हैं। थप्पड़ मारने के बाद भी वह लड़की एहि तक नहीं रुकी, उसके बाद तो वह इतने जोश में आ गयी की सामने वाली के बाल पकड़ - पकड़ कर उससे लड़ने लगी। दोनों ने एक - दूसरे को काफी पटक - पटक कर पीटा।

 

हैरान कर देने वाला यह वीडियो कुछ लोगों को काफी मज़ेदार भी लगेगा। यह वीडियो अब सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है। इसको krisheditz123 नाम के एक इंस्टाग्राम यूज़र ने शेयर किया है। आप भी देखिये यह हैरान कर देने वाला वीडियो।

calender
29 March 2023, 11:51 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो