दोस्तों ने रखी सरप्राइज़ पार्टी, बर्थडे बॉय ने जैसे ही किया केक कट उसमें निकला एक पतीला, आप भी देखिये ये मज़ेदार वीडियो

सोशल मीडिया पर आपने बर्थडे प्रैंक से जुड़े ऐसे कई वीडियोज देखे होंगे जो काफी मज़ेदार होते हैं। केक कट होने के बाद दोस्तों के मुँह पर केक लगाना तो कभी केक पर ही मुँह मार देना। ऐसे ही कमाल के वीडियोज में से एक वीडियो आज हम आपके लिए लेकर आये हैं। जहाँ दोस्तों ने मिलकर बर्थडे बॉय के साथ किया ऐसा मज़ाक आपकी भी हंसी नहीं रुकने वाली।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

यदि आपके भी किसी दोस्त का जन्मदिन आ रहा है और आप उसके लिए कोई सरप्राइज़ प्रैंक प्लान कर रहें हैं जिसे वह हमेशा याद रखे। आपके फ्रेंड सर्कल में हमेशा एक खुरापाती दोस्त तो होता ही है जो ऐसे प्रैंक करने में माहिर होता है। जैसे इस वीडियो को ही ले लो जो अब हाल में सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे है।

हाल ही में इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। जिसमें कुछ खुरापाती दोस्त अपने दोस्त का जन्मदिन धूम - धाम से मनाते नज़र आ रहें हैं। देखने से लगता है की बर्थडे वाकई में शानदार मनाया जा रहा है। लेकिन क्या कभी ऐसा हो सकता है की आपके शरारती दोस्त आपको ऐसे ही जाने देंगे। वीडियो में बर्थडे बॉय को परेशान करने के लिए सभी ने फुल तैयारी की हुई होती है। जैसे ही बर्थडे बॉय केक कट करता है तो वह कट नहीं पाता। वह क्यों तो वो इसलिए की वह दिखने में बर्थडे केक जैसा सजाया हुआ केक नहीं बल्कि वह एक बर्तन होता है। जिसको देककर यकीन ही नहीं होता की वह वाकई में केक नहीं था।

 

इस वीडियो को देख कई लोगों ने इंसप्रेशन लेकर अपने दोस्तों के साथ प्रैंक किया है। जो काफी मज़ेदार भी होता है। इस वीडियो को 11 मार्च 2023 को एक इंस्टाग्राम यूज़र ने शेयर किया। जिसका नाम Abhi है। वीडियो जैसे ही पोस्ट किया मिनटों में इसपर लाखों के व्यूज आने लगे। जिसमें यूज़र्स ने कमैंट्स की भरमार कर डाली। वीडियो देख यूज़र्स इसको काफी एन्जॉय कर रहें हैं। आप भी देखिये ये मज़ेदार बर्थडे प्रैंक का वीडियो।

calender
22 March 2023, 05:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो