मोबाइल में गेम खेलते समय किड़े को देखते ही मेंढ़क ने कर दी ऐसी हरकत,इंटरनेट पर वायरल हुई वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जतेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक मेढ़क गौर से मोबाईबल फोन में देख रहा है।, देखते देखते मेंढ़क कुछ ऐसा हरकत कर देता है जिसे देखने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

इंटरनेट पर कई तरह के जानवरो के वीडियोज देखन को मिलते है ऐसे ही एक अजीबो-गरीब वीडियो देखने को मिला है जिसमें मेढ़क मोबाईल फोन में खेले जा रहे किड़े वाले गेम को देखकर ऐसी हरकत करता है जिसे देखने के बाद आपको हंसी भी आएगी और मेंढक समझदारी पर हैरीनी भी होगी तो आइए जानते है क्या है इस वीडियो में जो इतना तेजी से वायरल ह रहा है।

मोबाइल में किड़े को देखते ही लपकने को भागा मेंढ़क

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख पाएंगे की मेंढ़क एक मोबाइल फोन के सामने बैठा हुआ साफ नजर आ रहा है। वीडियो में एक शख्स द्वारा मोबाइल में गेम खेला जा रहा है जिसे मेंढ़क बहुक ध्यान से देख रहा है। मोबाइल में यूवक द्वारा खेले जाना वाला गेम में एक के बाद एक किड़ा आ रहा जिसे देखकर मेंढ़क खाने के लिए लपकता है। मेंढ़क को लगता है कि यह किड़ा असली है। वीडियो में मेंढ़क लगातार आरहे किड़े को अपना शिकार बनाने की कोशिश करता हुआ दिखाई दें रहा है।

किड़ों को खाने के चक्कर में मेंढ़क ने कर दी ये हरकत

दरअसल इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में मेंढ़क मोबाइल फोन में दिख रहे किडों को असली किड़ा समझ लेता है जिसे खाने के लिए फोन पर लपकता है हालांकि वह किड़ों को नही खा पाता है लेकिन मोबाइल को जैसे ही शख्स उसके सामने से हटाता है, मेंढ़क शख्स की उंगली को अपने मुंह में दबोच लेता है।

वीडियो पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

वायरल हो रहे इस मेंढ़क की वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया जिसे अबतक 2 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। और 10 लाख लोगों ने इस वीडियो को अपना प्यार दिया है। साथ ही इस वीडियो पर यूजर्स की ढ़ेर सारी प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही है।

यहां देखें वायरल वीडियो

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करके लिखा है- समय के साथ हर चिज बदल ही जाती है।. वही दुसरे ने लिखा है- ऐसे स्मार्ट मेंढ़क को जरूर रखना चाहिए।

calender
15 March 2023, 06:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो