अक्षय कुमार से भी अट्रैक्टिव दिखते हैं उनके बेटे आरव , वीडियो में आप भी देख लीजिये

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के लादले बेटे आरव काफी बड़े हो गए हैं। वह लाइमलाइट से दूर ही रहते है। लेकिन जब भी उनकी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर आती है वायरल हो जाती है। हाल ही में उनकी एक वीडियो वायरल हुआ है , जिसमे वह बेहद ही अट्रैक्टिव नज़र आ रहें हैं।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के लादले बेटे आरव काफी बड़े हो गए हैं। वह लाइमलाइट से दूर ही रहते है। लेकिन जब भी उनकी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर आती है वायरल हो जाती है। हाल ही में उनकी एक वीडियो वायरल हुआ है , जिसमे वह बेहद ही अट्रैक्टिव नज़र आ रहे हैं।

अक्षय कुमार के बेटे को मुंबई के बाहर उड़ान भरते देखा गया जिनका एक वीडियो वायरल हो रहा है , जिसमें उन्होंने ब्लू शर्ट , जींस और मास्क पहना हुआ है। वह काफी गुड लुकिंग और क्यूट हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

अक्षय ने बताया बेटे को सबसे अलग

अक्षय कुमार ने दिसंबर में हिंदुस्तान टिम्स लीडरशिप समिट 2022 में अपने बेटे आरव के बारे में बताते हुए कहा - मै बस सोच रहा था की यह मेरे घर में इतना अलग क्यू है। मै अपने बेटे को फिल्मों में लाना चाहता हूँ। फिल्मों के बारे में बताना चाहता हूँ।

 

लेकिन वह न तो फ़िल्में देखना चाहता और न ही फिल्मों में आना चाहता है। वह सिर्फ अपना काम करना चाहता है। वह फैशन डिज़ाइनिंग करना चाहता है। बता दें , की आरव ने हाल ही में अपना 20th बर्थडे बनाया है। जिस पर ट्विंकल खन्ना ने ट्विटर पर अपने बेटे को बर्थडे विश भी किया।

ये भी पढ़ें.....

इस महिला के बिजली डांस ने लोगों को बनाया अपना दीवाना , वीडियो हुआ वायरल

calender
05 January 2023, 04:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो