Karauli Violence: बच्चे को आग की लपटों से बचाने वाले कॉस्टेबल की तस्वीर वायरल, सोशल मीडिया मिल रही शाबाशी

राजस्थान के करौली में शनिवार को रैली के दौरान हुई हिंसा और आगजनी के दौरान एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरस हो रही है। तस्वीर में राजस्थान पुलिस के जवान नेत्रेश शर्मा एक हीरो की तरह मासूम बच्चे गोद में लिए उसकी जान बचाते दिख रहे है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

राजस्थान के करौली में शनिवार को रैली के दौरान हुई हिंसा और आगजनी के दौरान एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरस हो रही है। तस्वीर में राजस्थान पुलिस के जवान नेत्रेश शर्मा एक हीरो की तरह मासूम बच्चे गोद में लिए उसकी जान बचाते दिख रहे है। जिसकी तारीफ हर कोई कर रहा है। तस्वीर को देखकर लग रहा है जैसे किसी फिल्म का सीन हो। इसके बाद सोशल मीडिया पर यूजसर उन्हें रियल लाइफ हीरो बता रहे है।

करौली में शनिवार को भड़की हिंसा और आगजनी के दौरान नेत्रेश शर्मा ने अपनी जान की परवाह ना करते हुए एक दुकान में लगी आग में फंसी दो महिलाओं और एक बच्चे की जान बचाई। तस्वीर में देखा जा सकता है कि कैसे नेत्रेश पीछे की ओर लगी भंयकर आग से वह बच्चे को कपड़े में छिपाकर भागते नजर आ रहे है। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे है।

बता दें कि असमाजिक तत्वों ने एक रैली के दौरान हिंसा और आगजनी कर दी थी। जिससे एक दुकान में दो महिलाएं और बच्चा फंस आग में फंस गए थे। जैसे ही करौली शहर चौकी पर तैनात नत्रेश शर्मा की नजर इन दो महिलाओं और बच्चे पर पड़ी तो उन्होंने तुरंत अपनी जान की परवाह किए बगैर उन्हें बचाने के लिए मौत के मुंह में चले गए। इसके बाद नेत्रेश ने महिला के दुपट्टे से मासूम बच्चे को छिपाकर वहां से बाहर निकाला।

आग के बीच से बच्चे को निकालने की नेत्रेश की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरस हो रही है। सभी लोगा उनके साहस और जज्बे को सलाम कर रहा है। इसके अलावा राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी उन्हें फोन पर इस कार्य के लिए उनकी तारीफ की है। सरकार ने इस बहादुरी के लिए नेत्रेश को प्रमोशन का तोहफा दिया है।

calender
05 April 2022, 03:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो