OMG: शख्स ने बनाया अमरूद और सेब के पकोड़े, वीडियो देखकर लोगों ने दिए अजब-गजब रिएक्शन

Fruit Pakoda video: आपने अपने घर या बजार में कई तरह के पकौड़े खाएं होगें लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आप देख पाएगें की एक पकौडे बेंचने वाला शख्स अमरूद और सेब का पकौड़ा बना रहा है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Weird Food Experiment: सोशल मीडिया पर आजकल खाने के साथ हुए एक्सपेरिमेंट्स की वीडियो खूब देका जा रहा है, जिसे देखने क बाद लोग तरह तरह के प्रतिक्रियाएं भी दें रहे है। आजकल लोग खाने को लजीज बनाने के चक्कर में की तरह के फुड एक्सपेरिमेंट्स कर रहे है, जो सोशल मीडिया पर लगातार देखने को मिल रही है।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक अजीबो-गरीब वीडियो देखने को मिल रहा है जिसमें एक शख्स अमरूद और सेब का पकौड़ा बनाते हुए दिख रहा है। जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि इस एक्सपेरिमेंट्स से खाने को और लजीज बनाने के लिए की गई कोशिश है।

भारत में मौसम चाहे कैसा भी हो लेकिन शाम की चाय के साथ अगर पकौडा मिल जाए तो दिल खूश हो जाता है। ऐसे तो कई तरह की सब्जियों से पकौड़ा बनाया जाता है जैसे- मिर्च, आलू, प्याज, गोभी के पकोड़े अक्सर आपने खाएं होंगे, लेकिन टरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में बनाए गए सेब और अमरूद के पकौड़े शायद ही आपने कभी खाए होंगे, इन दिनों सोशल मीडिया पर अमरूद और सेब की पकौड़े की वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रही है, इस वीडियो क्ल्पि को देखने के बाद आप सोच में पड़ जाएंगे की सच में सेब और अमरूद के भी पकौड़े बनते है।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है की एक ठेले वाला जो की पकौड़ा बेचता है, उसने अमरूद और सेब को गोल-गोल काटकर प्लेट में रखा हुआ है और उसे बेसन में डिप करके फ्राई करके प्लेट में ग्राहकों को सर्व कर रहा है। इस वीडियो को ट्विटर पर @nickhunterr के यूज़र ने शेयर किया है जिसे अबतक 18 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है वही इस वीडियो पर यूज़र्स ने ढेर सारी प्रतिक्रियाएं भी दिए है।

 

एक यूजर ने वीडियो पर गुस्सा जाहिर करते हुए कमेंट करके लिखा है- नर्क का दरवाजा सबसे पहले इस इंसान के लिए खुलेगा, तो वही एख दुसरे यूज़ ने लिखा है फलों से पकौड़ा कौन बनाता है भई।

calender
17 March 2023, 11:41 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो