टाइपिंग करने में इतना मशरूफ़ हुआ यह शख्स, फ़ोन में कब लग गयी आग पता ही नहीं चला और आगे जो हुआ .......

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो आपको वाकई में हैरान करने वाला है, जिसमें एक शख्स फ़ोन में चैट कर रहा था जिस दौरान उसके फ़ोन से निकलने लगा धुआँ और फिर जो हुआ। यदि आप कमजोर दिल के हो तो इस वीडियो को न देखें।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

आज की दुनिया में लोग फ़ोन के इतने आदि हो चुके हैं की वह खाना - खाना तो भूल सकते हैं लेकिन मोबाइल फ़ोन को नहीं भील सकते। बात करें मोबाइल फ़ोन से जुड़े ऐसे कई हादसे देखने व सुनने को मिलते हैं। जिन्हें सुन हैरानी होती है जैसे - मोबाइल फ़ोन की बैटरी का फट जाना, बैटरी ख़राब होना आदि। यही नहीं इसकी वजह से कई हादसे भी हो चुके हैं जिसमें से रोड ऑक्सीडेंट आम बात है। ऐसा ही मोबाइल से जुड़ा हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स अपने मोबाइल को चला रहा है लेकन हैरान करने वाली बात तो यह है की उसके फ़ोन से भयंकर धुआँ निकल रहा है, जिससे उस शख्स को कोई फ़र्क़ नहीं पड़ रहा।

हाल ही में शेयर किया गया यह वीडियो आपको जरूर हैरान कर देगा। वह इसलिए की वीडियो में आप देख सकते हैं की एक शख्स है जो बड़े ही मज़े से अपने फोन को चला रहा है। यदि गौर करें तो वह शख्स फ़ोन में बड़ी ही तेज़ी से टाइपिंग कर रहा है। यह तो ख़ैर हो गयी आम बात, हैरान करने वाली बात तो यह है की टाइपिंग करते हुए उस शख्स के फ़ोन से काफी ज़्यादा धुआँ निकल रहा है। उस नज़ारे को देख यूज़र्स ने हैरान हैं। देखने से ऐसा लगता है की यह फ़ोन अभी फट जायेगा। लेकिन उस शख्स को कोई फ़र्क़ नहीं पड़ रहा, बावजूद इसके वह लगातार टाइपिंग करे जा रहा है।

 

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया, जभी से इसको काफी लोगों ने देख लिया है और साथ ही काफी शेयर भी कर रहें हैं। वीडियो देख यूज़र्स कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए। जिसमें से एक ने लिखा है की उस शख्स के हाथ में सिगरेट है नीचे जिसके कारण वह धुआँ निकल रहा है। तो वहीँ एक ने लिखा है फोन गर्म होने की वजह से आग लग गयी है।

calender
29 March 2023, 03:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो