मददगार के रूप में आये इस युवक ने बदल दी सुल्तानपुर की पहली महिला वकील की ज़िंदगी

कहते हैं भगवान किस - किस रूप में आकर न जाने कितने बेसहारा लोगों की मदद कर देते है। दुनिया में ऐसे कई लोग है। जो ऐसे काम कर देते है, जिनकी जितनी भी तारीफ की जाये कम ही होती है। ऐसा ही इन दिनों सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

कहते हैं भगवान किस - किस रूप में आकर न जाने कितने बेसहारा लोगों की मदद कर देते है। दुनिया में ऐसे कई लोग है। जो ऐसे काम कर देते है, जिनकी जितनी भी तारीफ की जाये कम ही होती है। ऐसा ही इन दिनों सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है। जिसको देख आपका भी दिल पसीज जायगा। जिसमे एक युवक के काम की जमकर तारीफ की जा रही है। और यह वीडियो खूब तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है साथ ही काफी शेयर भी किया जा रहा है।

दरअसल, वीडियो में आप देख सकते है, एक युवक एक महिला के बाल काट रहा है, जो बहुत ही कमजोर नज़र आ रही है। साथ ही देखने से यह भी लग रहा है , की वह महिला काफी दिनों से नहाई भी नहीं है। वीडियो में युवक महिला के अच्छे से बाल काटता है और उसको नहलाता है। जिसके बाद खुद कपड़े पहनाता है, जिसके साथ ही वह युवक खुद काफी भावुक भी हो जाता है।

महिला है सुल्तानपुर की पहली वकील

इस वीडियो को देखने के बाद हर किसी की आँखें नम हो जाएंगी। आप वीडियो में आगे देख सकेंगे, की वह युवक जेसीबी में बैठ कर कैसे घर बनाने में लग जाता है। ट्वीटर पर @nitinjani24 के यूज़र ने वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा- सुल्तानपुर की पहली महिला वकील जो अब 25 सालों से गांव में पागलों की तरह यहाँ - वहां घूम रही है।

 

जिनका बड़ा भाई रिक्शा चलाने का काम करते थे। उनकी एक आँख नहीं ही , और दूसरे आँख में मोतियाबिंद हो गया। घर में कमाने वाला कोई नहीं। और तेज़ तूफान की वजह से इन दोनों भाई - बहन का घर भी गिर चुका है। वीडियो पोस्ट होने के बाद इसे बहुत प्यार मिल रहा है। वहीँ अब तक वीडियो को 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है और 11K से ज़्यादा लिखे भी आ चुके है।

calender
28 December 2022, 01:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो