UP: गाजियाबाद में थूक लगाकर रोटी बनाने का वीडियो वायरल, आरोपी गिरफ्तार

गाजियाबाद में थूक लगाकर रोटी बनाने का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें आरोपी को गिरफ्तार कर होटल के मालिक को बराबर दोषी मानने का मामला सामने आया है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक वायरल वीडियो को सज्ञान में लिया गया है। इस संसार में सभी लोग पेट भरने के लिए काम करते है। यहां तक की कहावत भी कही जाती है कि पेट नहीं  तो भेट नहीं और आज भी हमारे देश में करीब 30 प्रतिशत ऐसे लोग है जो दिनभर काम करेंगे फिर उन्हे रात का खाना नसीब होगा। यानी कहने का मतलब की काम नहीं करेगें तो पेट रात में भूखे ही सोना पड़ेगा। लेकिन गाजियाबाद एक होटल से एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां खाने (रोटी) को लेकर और लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।

जानिए पूरा मामला

दरअसल गाजियाबाद के एक होटल में थूक लगाकर रोटी बनाने का वीडियों वायरल हुआ है। इस मामलें की पुलिस ने जांच करते हुए आरोपी को गिरफ्तार नहीं लिया गया है। वहीं हिंदू रक्षा दल का कहना है कि होटल का मालिक भी इस मामले में दोषी है। पुलिस ने इस मामलें को गंभीरता से जांच की जा रही है। हिंदू रक्षा दल ने कारीगर और और होटल मालिक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

वायरल वीडियों को संज्ञान मे लेते हुए गाजियाबाद के थाना टीला मोड़ क्षेत्र में धारा 269, 270. और 3 महामारी एक्ट के तहत FIR दर्ज किया। आरोपी के खिलाफ शख्त से शख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है। इस मामले पर ACP पूनम मिश्रा ने बताया कि आरोपी को गिऱफ्तार कर लिया गया है। इस मामले की तहरीर देने वाले हिंदू रक्षा दल लोग है। राष्ट्रीय अध्यक्ष पिंकी चौधरी का कहना है कि इसकी जानकारी होटल के मालिक को भी होगी। उपपर भी कार्रवाई की जानी चाहिए।

ऐसा ही मामला प्रदेश के मेरठ और लखनऊ में

बीते कुछ दिन एक ऐसा ही मामला मेरठ में एक शादी में देखा गया। साल 2022 के मई के महीने में शादी समारोह में तंदूरी रोटी पर थूकने का मामला सामने आय़ा है। उसका वीडियो वायरल हुआ था। जिस पर तहकीकात करने पर हापुड़ के रहने वाले फिरोज को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

इसके साथ ही आपको बता दें कि प्रदेश की राजधानी लखनऊ में साल 2022 के जनवरी के महीनें में रोटी बनाने का वीडियो वायरल हुई था। इस मामले में पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया था। जानकारी के लिए आपको बता दें कि रोटी बनाने वाला एक कर्मचारी तंदूर में थूक लगा कर रोटी सेक रहा था।

calender
19 January 2023, 07:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो