VIDEO: दोनों हाथ न होने पर भी शानदार फोटोग्राफी करता है यूवक, जज्बा देख लोगों ने की तारीफ

Inspiring Story Video: सोशल मीडिया पर एक कमाल का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक विगलांक शख्स की हौसले और हिम्मत देख यूज़र्स सलाम कर रहें है। से भर जाएंगे. वीडियो में एक दिव्यांग शख्स अपनी कमाल की फोटोग्राफी से लोगों का दिल जीतता दिखाई दे रहा है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Inspiring Story Video: सोशल मीडिया पर एक कमाल का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक विगलांक शख्स की हौसले और हिम्मत देख यूज़र्स सलाम कर रहें है। से भर जाएंगे. वीडियो में एक दिव्यांग यूवक शानदार फोटोग्राफी से लोगों का दिल जीतता हुआ दिखाई दे रहा है।

Amazing Video: अक्सर सोशल मीडिया पर हिम्मत और हौसले से भरे जज्बा देखने को मिलते रहता है। ऐसे ही एक हिम्मत और जज्बें से भरे एक शख्स की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद उस शख्स की खूब तारीफ कर रहे है।

दुनिया में ऐसे कई लोग है जो अपनी जीवन के कठिन सफर और चुनौतियों को डट कर सामना करते है तो वही कुछ लोग ऐसे भी होते है जो कठीन सफर से तंग आकर हार मान लेते है। सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही शख्स की वीडियो तेजी से वायरल हो रहे जिसे आप वीडियो में देख सकते है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखने को मिला है जिसमें एक दिव्यांग शख्स, जो दोनों हाथों से अपाहिज है लेकिन फिर भी शानदार फोटोग्राफी से लोगों का दिल जीत रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है की शख्स के दोनों हाथ नहीं है बावजूद इसके वह अपने काम को बिना सहारे और मदद लिए बिना लग्न से कैमरे को हाथ में पकड़ के कमाल की फोटोग्राफी करते हुए नजर आरहे है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस शख्स की की वीडियो हजारों लोगों को प्रेरणा दें रही है।

इंटरनेट पर वायरल हो रहा यह वीडियो किसी शादी फंक्शन का लग रहा है जिसमें शख्स कमाल का फोटोग्राफी करते हुए नजर आरहा है। आपको बता दें की इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @BhatiaHarpal नाम से शेयर किया गया है जिसे देखने के बाद यूजर्स शख्स की काबिलियत और काम करने की लगन को देखकर खूब तारीफ कर रहें है।

यहां देखें वीडियो

 

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि यह जनाब हरियाणा करनाल के है जिनका नाम महिंद्र उर्फ काका जी है, यह एक प्रोफेशनल फोटोग्राफर है जो की इक्यूपमेंटस का सप्लायर भी करते है।

calender
13 March 2023, 06:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो