VIDEO: गुजरात की गलियों में खुलेआम घूम रहा था शेर, 4 कुत्तों ने कुछ ऐसा किया यकीन नहीं कर पाएगें आप

Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखने को मिल रहा जिसमें बब्बर शेर गांव के गलियों में खुलेआम घूमता हुआ नजर आ रहा है, तभी अचानक कुत्तों की फौज आजाती है और कुछ ऐसा कर देती है जिससे देखन के बाद आप यकीन नहीं कर पाएंगे।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा सोशल मीडिया पर हमेशा वन्यजीव से जुड़े वीडियो शेयर करते रहते है। हाल ही में उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है जो की गुजरात की बताई जा रही है।

दरअसल, सुशांत नंदा द्वारा साझा किए गए वीडियो में आप देख पाएंगे की गुजरात के एक गांव में एक शेर घुमता हुआ नजर आ रहा है। शेर को देखने के बाद गांव के कुत्तें झुंड बनाकर शेर का पिछा करते हुए दिख रहे है। इस वीडियो को शेयर करने के साथ वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने एक कैप्शन भी दिया है जिसमें लिखा है अपने गली में तो कुत्ते भी शेर होते है।

शेर को सबसे शक्तीशाली जानवर का दर्जा दिया गया है यहां तक की शेर को जंगल का राजा भी कहा जाता है। ऐसे ही कुछ बेबाक अंदाज में शेर गुजरात के गलियों में घूमता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो को प्रसिद्ध सोशल मीडिया यूज़र भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने साझा किया है।

इस वीडियो के क्ल्पि में आप देख सकते है की राजसी शेर खुलेआम घूम रहा है जिसको देखने के बाद वहां के कुत्तें होशियारी से शेर का पिछा करते हुए दिख रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद कर रहे है। वही इस वीडियो के देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी प्रस्तुत कर रहें हैं।

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूज़र ने कमेंट करके लिखा है- कुत्ते अच्छे से जानते है की उन्हें शेर से कैसे दुरी बनाए रखना है, वही एक दुसरे यूज़र ने लिखा है- एकता में बल है, वही एक तीसरे यूज़र ने सुशांत नंदा के वीडियो में दिए कैप्शन की तारीफ की है।

 

आपको बता दें की इससे पहले भी सुशांत नंदा जानवरो की कई डरावनी और दिलचस्प वीडियो शेयर किए थे जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था।

calender
23 March 2023, 04:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो