अखिलेश यादव के भाई धर्मेंद्र की इंग्लिश में बोलने का वीडियो हुआ वायरल

अखिलेश यादव के भाई धर्मेंद्र यादव एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पुलिसवालों के द्वारा रोके जाने के बावजूद धर्मेंद्र यादव स्ट्रांगरूम में जाने की जिद करते है, लेकिन ड्यूटी पर मौजूद पुलिसवाले उन्हें रोकने की

Janbhawana Times
Janbhawana Times

अखिलेश यादव के भाई धर्मेंद्र यादव एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पुलिसवालों के द्वारा रोके जाने के बावजूद धर्मेंद्र यादव स्ट्रांगरूम में जाने की जिद करते है, लेकिन ड्यूटी पर मौजूद पुलिसवाले उन्हें रोकने की कोशिश करते है तो धर्मेंद्र यादव ने पुलिसवालो को अंग्रेजी में डाटकर रौब जमाते है लेकिन उनकी अंग्रेजी गड़बड़ा जाती है। वीडियों में वो बोलते है कि ‘हाऊ कैन यू रोक’? ' हिंदी-इंग्लिश मिक्स करके बोली गई लाइन का ट्विटर यूजर्स मजाक बना रहे हैं। दराअसल उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा सीटों पर उपचुनाव हुआ था। जिसमें बीजेपी ने दोनों सीटों पर जीत हासिल की है। आजमगढ़ में काउंटिंग शुरू होने से पहले धर्मेंद्र यादव EVM से छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए कहा की उन्हें अंदर जाने नहीं दिया जा रहा है।

 

आपको बता दें कि आजमगढ़ उपचुनाव में सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव भाजपा उम्मीदवार दिनेशलाल यादव निरहुआ के विरोध खड़े थे और निरहुआ ने 312768 वोटो के साथ जीत हासिल की। वहीं धर्मेंद यादव को 304089 वोट मिले। 3 साल पहले 2019 के आम चुनाव हुए थे। जिसमें अखिलेश यादव ने निरहुआ को हराया था। इस बार अखिलेश यादव उपचुनाव में ज्यादा एक्टिव नहीं दिखे। धर्मेंद्र ने अपने भाई  अखिलेश यादव के बचाव में कहा कि, ‘अखिलेश ने अपनी कुछ मर्यादाएं बनाई थीं उनके ना आने पर मैं भी जिद पकड़ लेता अगर मैं आम कार्यकर्ता होता, पर मैं उनका भाई भी हूं, मैं ऐसा नहीं कह सकता, उनसे जो हो सकता था उन्होंने किया’।

calender
27 June 2022, 01:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो