Viral Video: रेड सिग्नल पर रुकी कार में बैठे शख्स के फ़ोन पर भिखारी ने मारा झप्पटा, देखिए लापरवाही का नतीजा

वाहन चलते समय हमेशा सबसे अधिक ध्यान देने की जरूरत होती है। वो इसलिए की ज़रा ही लापरवाही से भी आपको भारी कीमत उठानी पड़ सकती है। मुसीबत बिन बुलाये मेहमान की तरह होती है न जाने कब कहाँ से आ धमके कुछ पता नहीं होता है।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

वाहन चलते समय हमेशा सबसे अधिक ध्यान देने की जरूरत होती है। वो इसलिए की ज़रा ही लापरवाही से भी आपको भारी कीमत उठानी पड़ सकती है। मुसीबत बिन बुलाये मेहमान की तरह होती है न जाने कब कहाँ से आ धमके कुछ पता नहीं होता है। ऐसा ही वीडियो में इस शख्स के साथ हुआ जब वह रेड लाइट पर अपनी कार में बैठे फ़ोन पर बातें कर रहा था। उसकी हलकी सी लापरवाही उसपर भारी पड़ गयी।

सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा यह वीडियो आपको वाकई में हैरान कर देगा। वो कैसे चलिए जानते हैं। दरअसल, रेड लाइट पर एक कार खड़ी थी, वही कार में बैठा शख्स ग्रीन लाइट होने का इंतज़ार कर रहा था। कार का शीशा खुला था। इस बीच एक दूसरी तरफ से भिखारी आ रहा था। जो किसी मौके की तलाश में था। उसने देखा कार का शीशा खुला है और शख्स फ़ोन पर बात कर रहा है, तो वह उसकी ओर बढ़ने लगा। मानो जैसे वह उस शख्स से कुछ पैसे मांगने जा रहा हो लेकिन जैसे ही सिग्नल पर ग्रीन लाइट जली भिखारी ने कुछ ऐसा किया जिसे देख आपको हैरानी से साथ एक मिनट तो यह सोचने में लग जाएँगी की इसने अचानक से कर क्या दिया? ऐसा ही उस कार वाले शख्स के साथ हुआ।

जैसे ही सिग्नल पर ग्रीन लाइट चालू हुई भिखारी ने पलक झपकते ही कार वाले शख्स के हाथ से फ़ोन छीनकर भाग निकला। कार वाला शख्स यह देख सोच में पड़ गया जैसे ही उसको एहसास हुआ की उसके साथ क्या हुआ है वह भी अपनी कार से निकलकर उस भिखारी चोर के पीछे - पीछे उसको पकड़ने के लिए भागने लगा। भिखारी को लगा की ग्रीन लाइट होते ही कार वाला शख्स ट्रैफिक की वजह से बहार नहीं आ पाएगा। लेकिन उसकी हालत जब ख़राब हो गयी जब कार में बैठा शख्स उसका पीछा करने लगा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meemlogy (@meemlogy)

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देख लोग हैरानगी के साथ - साथ हंसी के ठहाके भी लगा रहे हैं। इस वीडियो को ghantaa नाम के एक इंस्टाग्राम यूज़र ने शेयर किया है। यह वीडियो पिछले काफी टाइम से हर तरफ वायरल किया जा रहा है। जिसको देख हमें यह सीख भी मिलती है की हमें कैसे - कैसे अलर्ट रहना चाहिए।

calender
15 March 2023, 10:18 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो