VIRAL VIDEO: दिल्ली की Teacher ने अपने छात्रों के साथ 'झुमका बरेली वाला' पर किया डांस

अभी कुछ समय पहले दिल्ली सरकार के एक स्कूल की शिक्षिका मनु गुलाटी ने एक वीडियो के लिए सोशल मीडिया पर वायरल किया था जिसमें वह अपने छात्रों के साथ डांस कर रही थी। मनु गुलाटी ने हाल ही में ट्विटर पर जो वीडियो साझा किया है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

अभी कुछ समय पहले दिल्ली सरकार के एक स्कूल की शिक्षिका मनु गुलाटी ने एक वीडियो के लिए सोशल मीडिया पर वायरल किया था जिसमें वह अपने छात्रों के साथ डांस कर रही थी। मनु गुलाटी ने हाल ही में ट्विटर पर जो वीडियो साझा किया है, उसमें वह अपनी छात्राओं के साथ एक खाली कक्षा में एक अच्छी तरह से कोरियोग्राफ किया गया नृत्य प्रदर्शन करती देखी जा सकती हैं।

वीडियो में शिक्षक-छात्र टीम को प्रसिद्ध रेट्रो गीत 'कजरा मोहब्बत वाला' पर एक आकर्षक शो देते हुए देखा जा सकता है। उनके डांस मूव्स बेमिसाल हैं। वीडियो क्लिप को गुलाटी ने 16 जून को पोस्ट किया था और अब तक इसे 5.8 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

इस वीडियो के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि ये लड़कियां बेहद खुशी और प्यार कर रही हैं। ऐसा लगता है कि समूह वास्तव में इस कृत्य का आनंद ले रहा है।

 

वीडियो के कैप्शन में मनु ने लिखा, "ग्रीष्मकालीन शिविर के आखिरी दिन हमारा अपूर्ण नृत्य चलता है... खुशी और एकता के कुछ बेहतरीन क्षणों की ओर ले जाता है।" इंटरनेट उपयोगकर्ता हमेशा की तरह उनके प्रदर्शन से प्यार करते हैं और इन लड़कियों को सभी प्यार और प्रशंसा कर रहे हैं।

calender
21 June 2022, 04:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो