VIRAL VIDEO: ज्वालामुखी का लावा फटते देख कांप जाएगी आपकी रुह, देखें ज्वालामुखी का खौफनाक मंजर

Volcano eruption: सोशल मीडिया पर रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो तेजी से वायरल हो रहा जिसमें एक ज्वालामुखी के अंदर खौलता हुआ लावा देखने क मिल रहा है, 1 मीनट के इस वीडियो में आप देख पाएगें की कैसे एक ज्वालामुखी धीरे-धीरे धधकते हुए बह रहा है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Viral Video: हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक ज्वालामुखी को विस्फोट होते हुए दिखाया जा रहा है, इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स काफी हैरान हो रहे है ज्वालामुखी का फटना पूरी दुनिया के लिए बेहद खतरनाक आपदा माना जाता है,बता दें की ज्वालामुखी का लावा एक झटके में हड्डी से मांस को अलग करने की क्षमता रखता है।

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक धधकता हुआ ज्वालामुखी देखने को मिल रहा है, धधकते हुए ज्वालामुखी धीरे-धीरे पिघलता हुआ जा रहा है जो वीडियो में साफ दिखाई पड़ रहा है। यह नाजारा  देखने के बाद वाकई किसी की भी इंसान की रूह कांप जाएगी। वीडियो में ज्वालामुखी धीरे-धीरेउबलकर पिघलता हुआ देखा जा सकता है, ज्वालामुखा को देखने से लग रहा है की कोई आग का भट्टी है, हालांकि इस वीडियो को देखने के बाद पूरा सोशल मीडिया हैरान हो रहे है की इस वीडियो को शूट किसने किया होगा, क्योंकि ज्वालामुखी की ताप इतनी होती है कि एक इंसान के लिए उसे सहना कर बेहद मुश्किल है। तो आपको बता दें की इस इस खतरनाक मंजर यानी इस वीडियो को ड्रोन कैमरे की मदद से शूट किया गया है, जिसमें आप साफ-साफ ज्वालामुखी को धधकते हुए देख पा रहें है।

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है, इस वीडियो को @BSteinbekk नाम के ट्विटर हैंडल पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है की 'ज्वालामुखी को फटे हुए लगभग एक साल हो गया है लेकिन इसका अलावा अभी भी खौलता हुआ देखा जा रहा है।

 

बता दें कि यह वीडियो केवल एक मीनट का है लेकिन इस वीडियो को अब तक 28 मिलीयन लोगों द्वारा देखा जा चुका है। इस वीडियो को देखने के बाद कई यूज़र्स ने खौफनाक बताया तो वही कई लोगों ने इसे शानदार नजारा बताया है।

calender
28 March 2023, 04:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो