महाकाल के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे विरुष्का, धोती पहने माथे पर भष्म लगाए दिखे कोहली

महाकाल के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे विरुष्का, धोती पहने माथे पर भष्म लगाए दिखे कोहली सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें तस्वीर और फोटों में भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा महाकालेश्वर मंदिर में शिवलिंग की पूजा करते हुए दिखाई दें रहें है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

महाकाल के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे विरुष्का, धोती पहने माथे पर भष्म लगाए दिखे कोहली सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें तस्वीर और फोटों में भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा महाकालेश्वर मंदिर में शिवलिंग की पूजा करते हुए दिखाई दें रहें है।

हाल ही में बॉलीवुड मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपने पति क्रिकेटर विराट कोहली के साथ उज्जैन के महाकालेश्वर का दर्शन करने के लिए गए थे । जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं। इंटरनेट पर वायरल हो रहें एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वही भारतीय क्रिकेटर भी एक अलग अंदाज में दिख रहें हैं आपक बता दें की शिवलिंग की पूजा करने के दौरान क्रिकेटर विराट कोहली ने धोती और गमछा पहना हुआ है। उनका ये लुक लोगों को खूब पसंद आरहा है।

फैंस दोनों के लुक को देखकर खूब प्यार लुटा रहें हैं। महाकाल के दर्शन करने पहुंचे कपल शिव के भक्ति के रंग में रंघे हुए नजर आ रहें है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे तल्वीरों में आप देख पाएंगे की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पिंक साड़ी में पहनी हुई सर पर पल्लू और माथे पर भष्म लगाए हुए शिव भक्ती में लीन हुई दिख रही है। इनका ये अंदाज लोगों को खूब भा रहा है।

पैपराजी द्वारा साझा किए गए वीडियो में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली शिवलिंग की पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों महाकाल के शरण में नतमस्तक होके ध्यान लगाकर पूजा कर रहें है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे दुसरे वीडियोज में आप देख पाएंगे की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और इंडियन क्रिकेटर भक्तों के साथ महाकालेश्वर मंदिर के प्रांगन में बैठे हुए नजर आ रहें है।

 

वीडियो में आप देख पाएंगे की विराट मंहत यानी मंदीर के पूजारी से बात करते हुए भी दिख रहें हैं। आपको बतां दे की इस वीडियोज और तस्वीरों को देखने के बाद फैंस उनकी खूब तारीफ और रिएक्शन दें रहें हैं हालांकि ये कोई पहली बार नहीं हुआ जब विराट और अनुष्का एक साथ किसी धार्मिक स्थल पर दिखाई दिए हो बल्की इससे पहले भी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ कई धार्मिक स्थलों पर देखें गए हैं।

 

महाकालेश्वर मंदिर से पहले भी कपल अपनी प्यारी बेटी वामिका के साथ ऋषिकेश, वृंदावन जैसे कई धार्मिक जगहों पर भगवान का दर्शन करने के लिए जा चुके हैं। विराट कोहली के वर्कफ्रंट की बात करें तो क्रिकेटर ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा टेस्ट मैच इंदौर में खेला था, जो की तीन दिनों में समाप्त हुआ है। वहीं क्रिकेटर की वाइफ अनुष्का शर्मा की वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का नेटफ्लिक्स फिल्म चकदा एक्सप्रेस में जल्द ही दिखाई देंगी, अनुष्का की यह फिल्म क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है।

calender
04 March 2023, 02:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो