Watch Video: लड़के ने कहा ये 150 रुपये के लायक है तो लड़की ने बरसा दिए थप्पड़

नई दिल्ली में एक टी शर्ट की कीमत को लेकर लड़के व लड़की लड़ाई ट्रेड कर रही है। दोनों एक नामी ब्रैंड की टी-शर्ट के दाम को लेकर झगड़ा कर रहे है। लड़की ने टी-शर्ट की कीमत 1,000 रुपये बताई थी जिसपर लड़के ने कह दिया कि '150 से

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली में एक टी शर्ट की कीमत को लेकर लड़के व लड़की कि लड़ाई ट्रेड कर रही है।  दोनों एक नामी ब्रैंड की टी-शर्ट के दाम को लेकर झगड़ा कर रहे है। लड़की ने टी-शर्ट की कीमत 1,000 रुपये बताई थी जिसपर लड़के ने कह दिया कि '150 से ज्‍यादा की नहीं होगी। इसके बाद लड़की ने लड़के को मारा। लड़के ने कहा, 'हाथ मत उठाना, ठीक है। जिस पर लड़की दूसरी तरफ जाने लगती है तो लड़का बोलता है, 'चल निकल यहां से। लड़की घूमती है और बोलती है, 'कसके मारूंगी... इज्‍जत कर रही हूं... लोग देख रहे हैं..।' फिर लड़की 'चुप हो जा...' बोलते-बोलते तीन-चार हाथ पीट देती है औऱ एक थप्पड़ मार देती है, एक बार लड़का भी पलटवार करता है। गेट खुलने का इंतजार करते हुए लड़का बोलता है कि ' अभी बताता हु तेरे को रूक जा, इतना बोलते ही लड़की फिर मारते हुए कहती है,'मम्‍मी को बोलूंगी... तेरे जैसा लड़का किसी को न मिले..।' मेट्रो का दरवाजा खुलता और दोनों निकल जाते हैं।

 

वहां के कुछ लोगों ने प्रतिकिया दी कि एक लड़की के लिए एक लड़के को मारना भी गलत है। कुछ ने बताया कि वह जानती है कि वह उसे जोर से नहीं मार सकता है और उस पर हमला करके पूरा फायदा उठा रहा है। दूसरों को यह सोचते हुए देखा गया कि क्या दोनों दोस्त या भाई-बहन थे, जबकि कई नेटिज़न्स ने उनकी प्रतिक्रिया के रूप में मज़ेदार मीम्स साझा किए।

calender
16 July 2022, 11:25 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो