'तेरा मुंह बज रहा है', Delhi Metro में दो लोगों की बहस का Video Viral, लोग बोले- शर्म करो

दिल्ली मेट्रो में झगड़े का वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें दो युवक बैठकर एक दूसरे से बेहस कर रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Delhi Metro Video Viral: दिल्ली मेट्रो में हर बार की तरह इस बार भी इस बार भी मेट्रो के अंदर से वीडियो वायरल हो रहा है. दिल्ली मेट्रो में एक दूसरे से लड़ाई, झगड़ा और बवाल अकसर देखने को मिलता रहता है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में दो युवक आराम से बैठकर एक दूसरे से बहस कर रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसको लेकर लोग काफी मजाकिया किसम के कमेंट कर रहे हैं. 

दोनों के बीच हुई बहस

वायरल वीडियो में दो युवकों के बीच बहस हो रही है. जिसमें एक व्यक्ति सीट पर पांव ऊपर रखकर बैठा है और बड़े ही इत्मिनान से लड़ रहा है. वहीं कैप लगाया दूसरा व्यक्ति कहता है- मैनें कुछ नहीं कहा, तेरे कान बज रहे हैं. तभी पहला व्यक्ति कहता है- मेरे कान नहीं बज रहे तेरा मुंह बज रहा है. फिर दूसरा व्यक्ति कहता है .फिर दूसरा व्यक्ति कहता है- पहले ठीक से बैठ. पहला जवाब देता है- क्यों सुनूं तुम्हारी, तुम कहीं के प्रधान लगे हो? वीडियो में आगे दूसरा शख्स कहता है- गधे का बच्चा. फिर पहला जवाब देता है- तू होगा गधे का बच्चा. 

दोनों के बीच बहस हो ही रही थी इतने में  सीआईएसएफ का कर्मचारी वहां पहुंचता और वीडियो वहीं पर समाप्त हो जाती है. वीडियो को देखकर लोगों ने  काफी रिएक्शन दिए हैं. ये वायरल वीडियो @gharkekalesh नाम की ट्विटर आईडी से शेयर किया गया है.

लोगों ने दिए रिएक्शन

वायरल वीडियो में लोगों ने जमकर रिएक्शन दिए है जिसमें से एक कह रहा है की दोनों कितना आराम से बहस कर रहे हैं, एक दूसर ने कहा- कितना अच्छा है कि बिना किसी गाली के बहस हो रही है. एक यूजर ने लिखा- दिल्ली मेट्रो में लड़ाई झगड़ा तो मानो काफी आम हो गया है. दिल्ली मेट्रो में ये झगड़ा पहली बार नहीं हो रहा है. अकसर लोग लड़ाई झगड़े करते रहते हैं. 

calender
18 April 2024, 04:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो