हर काम गूगल से देखकर करती थी लड़की, गूगल ने कहा मर जाओ तो लगा ली फांसी

Viral News: क्या आपने कभी सोचा है कि मोबाइल की आदत इतनी बुरी भी हो सकती है कि वो जान ही ले ले? अगर नहीं तो फिर ये ख़बर आपके लिए ही है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral News: आज की जनरेशन मोबाइल की कितनी आदी है ये तो सभी जानते हैं लेकिन क्या यह आदत इतनी बुरी भी हो सकती है कि आपके बच्चे की जान भी ले ले? हालाँकि यह कहने और सोचने के लिहाज़ से बहुत बेतुकी बात है लेकिन हाल ही में गुजरात से एक ऐसे मामला सामने आया है. यहाँ एक लड़की मोबाइल की इतनी आदी हो चुकी थी कि वो बहकी-बहकी हरकतें लगने थी और नतीजा यह हुआ कि उसने फाँसी लगा ली. 

एक ख़बर के मुताबिक़ 20 वर्षीय लड़की को मोबाइल की इतनी बुरी आदत पड़ गई थी कि बस हर वक़्त वो गूगल की ही बातें करती थीं. लड़की के परिवार वालों का कहना है कि वो हर वक़्त बस गूगल-गूगल की रट लगाए रखती थी. वो क़हती थी कि गूगल उसे खाना खाने से मना कर रहा है और गूगल उससे कह रहा है कि मर जाओ. इतना ही नहीं लड़की गूगल से चेहरे देखकर चेहरी की एक्सरसाइज़ किया करती थी और उसका नतीजा यह हुआ कि उसका चेहरा ही बिगड़ गया.

बेटी की यह हालत देखते हुए परिवार वालों ने उसे डॉक्टर को भी दिखाया. हालांकि उसकी हालत में किसी भी तरह का सुधार देखने को नहीं मिला. परिजनों का कहना है कि पिछले कुछ महीने सो उसका इलाज मनोचिकित्सक से कराया जा रहा था. साथ ही उससे मोबाइल ले लिया था लेकिन परिवार के सामने यह मुसीबत भरा दिन उस दिन आया जब परिवार लड़की को अकेले घर छोड़कर कहीं बाहर गया था और लड़की ने अकेलेपन में बड़ा कदम उठाते हुए ख़ुद का फाँसी लगा ली. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. 

calender
11 March 2024, 07:02 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो