Ajab-Gajab : चॉकलेट खाने के बाद महिला की हुई मौत, जानिए क्या है मामला

Brazil Ajab Gajab News : ब्राजील में चॉकलेट के सेवन से 27 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई. पिंटो की कजन ने मीडिया को बताया कि पिंटो ने चॉकलेट खा ली थी. इसके बाद ही उसकी तबियत खराब हो गई थी.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Brazil Viral News : चॉकलेट खाना हर किसी को बहुत पसंद होता है. बच्चे से लेकर बड़े तक चॉकलेट को बड़े चाव से खाते हैं. कोई शुभ अवसर हो या फिर गुड न्यूज हो मुंह मीठा करने के लिए भी लोग चॉकलेट खाते हैं. लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि चॉकलेट खाने से किसी की मौत हुई हो? दरअसल ब्राजील में ऐसा ही एक मामला सामने आया है. जहां पर चॉकलेट के सेवन से 27 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई. ये खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

क्या है मामला

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ब्राजील में एक बुजुर्ग महिला ने फर्नांडा वालोज पिंटो नामक एक महिला की मौत की भविष्यवाणी की. बुजुर्ग महिला ने कहा कि अगले कुछ दिन में उसकी मौत हो जाएगी. उसने पिंटो को गिफ्ट में एक चॉकलेट दी. पिंटो की कजन ने मीडिया को बताया कि पिंटो ने चॉकलेट खा ली थी. इसके बाद ही उसकी तबियत खराब हो गई थी.

ऐसे हुआ खुलासा

जानकारी के अनुसार मृतक महिला 27 साल की थी और वो एक बच्चे की मां थी. वह अगस्त को ब्राजील में घूम रही थी. बता दें इस इलाके में बहुत से ऐसे लोग हैं जो लोगों को हाथ देखकर भविष्य बताते हैं. मरने से पहले उसने टेक्स्ट मैसेज में बताया कि मैंने सिटी में सेंटर में एक चॉकलेट ले ली थी. उस खाने के बाद ही मैं बीमार हो गई. पिंटो की हालत गंभीर होने लगी. फिर अस्पताल में उसकी मौत हो गई. चॉकलेट में अधिक मात्रा में सल्फोटेप और टेरबुफोस मिलाया गया था. जिस कारण इसकी मौत हो गई. अब पुलिस उस बुजुर्ग महिला की तलाश कर रही है.

calender
05 October 2023, 04:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो