VIDEO: भैया प्लीज मुझे यहां से बचा लो... लखनऊ में बिल्डिंग की लिफ्ट में फंसी बच्ची, चिल्ला - चिल्लाकर लगाती रही मदद की गुहार

VIDEO: यह घटना लखनऊ के जनेश्वर एनक्लेव अपार्टमेंट का बताया जा रहा है. जहां बिजली गुल होने के कारण लिफ्ट अचानक से रूक जाती है और वह बच्ची उसमें फंस जाती है.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

VIDEO: लखनऊ में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक मासूम बच्ची लिफ्ट में अकेले फंस गई और करीब 20 मिनट तक भगवान से खुद को बचाने की गुहार लगाती रही. इस घटना का पूरा सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में वह बच्ची कूद - कूदकर रोते - बिलखते चिल्लाती नज़र आ रही है. लेकिन उसके पास कोई भी ऐसा शख्स नहीं जो उस बच्ची की मदद कर सके. 

जानकारी के मुताबिक यह घटना लखनऊ के जनेश्वर एनक्लेव अपार्टमेंट का बताया जा रहा है. जहां बिजली गुल होने के कारण लिफ्ट अचानक से रूक जाती है और वह बच्ची उसमें फंस जाती है. वहीं बिजली आने के बाद उस बच्ची को सुरक्षित लिफ्ट से निकाल लिया जाता है. 

20 मिनट तक चिल्लाती रही बच्ची

 

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक छोटी सी बच्ची स्कूल ड्रेस पहने लिफ्ट में नज़र आ रही है. वह जोर - जोर से चिल्लाती है और मदद की गुहार लगाती है. बच्ची खुद को बंद लिफ्ट में पाकर डर जाती है. वीडियो में आगे देखेगें तो वह बच्ची लिफ्ट के दरवाजे को खोलने की काफी प्रयास करती नज़र आ रही है. लेकिन वह इसमें नाकाम हो जाती है. वह काफी चिल्लाती है, लिफ्ट के अंदर कूद - कूदकर अपने डर को जाहिर कर बार - बार यह कहती है कि भैया मुझे प्लीज बचा लो...

2 बजे की है यह घटना

यह घटना बुधवार 2 बजे की बताई जा रही है. जहां 11वें फ्लोर पर B-1105 फ्लैट नंबर पर इस बच्ची का परिवार रहता है. वह रोजाना की तरह ही लिफ्ट लेकर अपने घर जा रही थी लेकिन क्या मालूम था कि उसके साथ ऐसा भी कुछ हो सकता है. इस घटना के बाद से बच्ची काफी सहम गई है. 

calender
05 October 2023, 02:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो