Ajab-Gajab : 54 साल छोटे लड़के पर दिल हार बैठी 71 साल की महिला, ऐसी है दोनों की लव स्टोरी

Almeda and Gary Hardwick : एक 26 साल के लड़के ने अपनी 80 साल की पत्नी को बर्थडे की बधाई दी है. दोनों की उम्र में दादी और पोते जितना अंतर है, इसकी वजह से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Almeda and Gary Hardwick Love Story : हर इंसान को लाइफ में एक न एक बार प्यार जरूर होता है. प्यार में पड़ा इंसान धर्म, समुदाय, लिंग, उम्र, लिंग, अमीर-गरीब, जात-पात कुछ नहीं देखता है. एक कहावत भी है कि प्यार अंधा होता है. दुनिया में कई ऐसी लव स्टोरी देखने को मिलती है जहां प्यार में पागल लोग कुछ भी कर गुजरते हैं. इन दिनों एक ऐसे कपल की लव स्टोरी चर्चा में बनी हुई है, जिसमें अधिक ऐज गेप होने के बाद भी कपल ने शादी की.

क्या है कपल की लव स्टोरी

सोशल मीडिया पर एक 26 साल के लड़के ने अपनी 80 साल की पत्नी को बर्थडे की बधाई दी है. इसके बाद ही वह चर्चा में आ गए. द सन वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार कपल का नाम अल्मेडा और गैरी हार्डविक है. दोनों की उम्र में दादी और पोते जितना अंतर है, इसकी वजह से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार दोनों की शादी तब हुई जब गैरी 17 साल के थे और अल्मेडा 71 साल की थीं.

साल 2015 में हुई थी शादी

अल्मेडा के बेटे के अंतिम संस्कार पर गैरी की पहली बार अल्मेडा से मुलाकात हुई थी. फिर दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया. साल 2015 में दोनों ने शादी कर ली. रिपोर्ट में बताया गया कि गैरी ने कहा ऐज गेप होने के बाद भी दोनों में बहुत प्यार है. उसने बताया अल्मेडा के साथ बहुत से उतार-चढ़ाव देखने को मिले. इतना ही नहीं गैरी ने कहा कि उन्हें बड़ी उम्र की औरतों की तरफ की हमेशा आकर्षण फील करता था. जब वह स्कूल में थे तब टीचर्स पर क्रश हुआ करता था.

calender
03 October 2023, 05:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो