अश्लीलता की सारी हदें हुई पार, सिर्फ अंडरगारमेंट्स में दिल्ली की बस पर चढ़ी महिला, Video Viral

दिल्ली की बस में एक महिला अंडरवियर पहने भीड़ भरी बस में चढ़ गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Video Viral: दिल्ली में आपने एक से बढ़ एक वायरल वीडियो देखे होंगे, लेकिन एक वीडियो ऐसा वायरल हो रहा है जिसको देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. वायरल वीडियो में एक लड़की यात्री बस में सिर्फ अंडरवियर पहने चढ़ गई. जिसके बाद वहां पर खड़े लोग वहां से भागने लगे. सोशल मीडिया पर वायर ल हुई वीडियो सिर्फ 12 सेकंड की है. वायरल वीडियो को देखकर इंटरनेट पर हंगामा मच गया है. 

यात्रियों में से एक शख्स ने रिकॉर्ड किया जिसमें, अंडरवियर पहने महिला बस में चढ़ी और दरवाजे के पास खड़ी देखी गई. उनकी मौजूदगी से चिढ़कर उनके पास खड़ी एक अन्य महिला यात्री वहां से चली गई.

सोशल मीडिया पर वायरल

यात्री बस में चढ़ी महिला को देखकर वहां पर खड़ा एक शख्स वहां से उठकर चला गया. इस वायरल वीडियो को एक्स के एक पोस्ट पर शेयर किया गया है. जिसको देख लोगों के होश उड़ गए. लोगों ने वीडियो लड़की की कड़ी निंदा की है. लोगों ने वायरल वीडियो पर कई सारे कमेंट भी किए. जिसमें एक शख्स ने लिखा कि-"यात्रियों को वीडियो रिकॉर्ड करने के बजाय उसे बस से बाहर फेंक देना चाहिए था". 

लोगों ने जताया गुस्सा

सोशल मीडिया पर वायरल लड़की वीडिय देख लोगों ने कहा की इंटरनेट पर फेम पाने के लिए लोग क्या-क्या हरकतें कर रहे हैं, ये काफी दुर्भाग्यपूर्ण है. ऐसा तो विदेशों की लोकल बसों में भी ऐसा नहीं देखा जाता है.  हम अपनी ताकत,पहचान,ध्यान को चाहे कुछ भी कहें, साबित करने के लिए एक बहुत ही भ्रमित समाज हैं. सोशल मीडिया का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है.  

दिल्ली पुलिस को टैग किया

वायरल वीडियो को देख लोगों ने कई सारी प्रतिक्रियाएं दी है. इसके अलावा कई अन्य लोगों ने दिल्ली पुलिस को टैग किया और अधिकारियों से महिला के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा. अधिकारियों ने अभी तक वायरल वीडियो पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. 

calender
18 April 2024, 07:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो