नशेड़ी महिला ने मचाया उत्पात, पुलिस के सामने कर दी ये हरकत, वीडियो वायरल

कानपुर के किदवई नगर में सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उसने नशे में हाई वोल्टेज ड्रामा किया.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई वायरल वीडियो चलती रहती है. कभी- कभी कुछ वीडियो ऐसी होती है जो हैरान कर देती है. इन वीडियो को लोग काफी पसंद करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला ने शराब के नशे में हाई वोल्टेज ड्रामा किया. 

नशे में धुत्त महिला ने बीच बाजार में पुलिस चौकी के सामने हाई वोल्टेज ड्रामा किया. जिसके बाद महिला को संभालने में पुलिसवालों के पसीने छूट गये. महिला के इस हरकत करते देख लोगों की भीड़ इक्टठा हो गई. 

पुलिसवालों से भिड़ी महिला

कानपुर के किदवई नगर में नशे में हंगामा करती एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में महिला बीच सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा करती दिखाई दे रही है. जिस जगह ये ड्रामा कर रही है ठीक वहीं पर एक पुलिस चौकी है. महिला की नौटंकी देख मौके पर पहुंची पुलिस ने जब महिला को समझाने की कोशिश की तो वो पुलिसवालों से ही भिड़ गई. ये तमाशा देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.

चौराहे पर किया तमाशा

कानपुर के गुमटी चौराहे पर  इस महिला शराब के नशे में रात को झूमती नजर आ रही है. नशे में धुत्त महिला  पुलिसकर्मियों के हाथापाई में उतर आई. महिला धक्का-मुक्की करने लगी. सिर्फ इतना ही नही महिला ने हद तब पार कर दी जब उसने पुलिसवालों के सामने कपड़े उतारने लगी जिसको देख पुलिसकर्मियों को पीछे हटना पड़ा और इस लड़की की बदतमीजी को रोकने के लिए महिला कॉन्स्टेबलों को बुलाया गया.

calender
08 May 2024, 11:07 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो