सुसाइड करने बिजली के खंभे पर चढ़ गया यह शख्स, बचाने की बजाय वीडियो बनाने लगे यह लोग

तेज़ी से वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 2.3 मिलियन लोगों ने देख लिया है. लोग मौत के इस भयानक मंजर को देख ख़ौफ़ज़दा हो रहे हैं. 

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

बिजली की हाईटेंशन तार की चपेट में आकर लोगों के साथ ऐसे कई भयानक हादसे हो गए हैं, यह हादसे आमतौर पर बिजली कर्मचारियों के साथ खंभे पर तार ठीक करते समय होते हैं. कई बार लोगों की इस तरह से हादसे में मौके पर ही मौत हो जाती है. तो कई लोग इसमें बुरी तरह से झुलस जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया. 

आपको जानकर हैरानी होगी कि यह शख्स अनजाने में नहीं बल्कि जानबूझकर तार की तपेट में आया और बुरी तरह से झुलस गया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गयी. तेज़ी से वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 2.3 मिलियन लोगों ने देख लिया है. लोग मौत के इस भयानक मंजर को देख ख़ौफ़ज़दा हो रहे हैं. 

शख्स ने की खुदखुशी 

 

सोशल मीडिया पर यह जो वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, इसमें आप देख सकते हैं, कैसे सफेद कुर्ता पहने एक शख्स ऊंचे से बिजली के पोल पर चढ़ता चला जा रहा है. वह खंभे के कई तारों के बीचों से निकलता हुआ ऊपर की ओर बढ़ता जाता है. आप देख सकते हैं इस शख्स को ऐसा करते देख कई लोगों की भीड़ देख रही है, जिसमें कई लोग उसे रुकने को कह रहे हैं और वीडियो भी बना रहे हैं. 

लेकिन यह शख्स किसी की एक नहीं सुनता और पोल के सबसे ऊपर चढ़ जाता है, जिसके बाद वह हाईटेंशन वाले बिजली के तार को पकड़ कर अपनी जान दे देता है. जैसे ही वह उस तार को पकड़ता है, उसके शरीर में जोरदार आग लग जाती है. 

calender
02 August 2023, 04:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो