Ajab-Gajab News : हिंदुस्तान जिंदाबाद का नारा लगाता है ये तोता, पीएम मोदी का है फैन

Viral News : सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक तोता हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाता नजर आ रहा है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

India Viral News : भारत में ज्यादातर लोगों को पशु-पक्षियों पालने का शौक होता है. लोगों को उनके साथ बहुत लगाव होता है और इंसान उसे अपने घर के सदस्य की तरह मानते हैं. देश में कई लोगों को तोता पालना बहुत पसंद है. ये इंसान की नकल करते हैं व उनकी तरह आवाज भी निकालते हैं. लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि एक तोता देशभक्त भी हो सकता है. जी हां इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

देशभक्त है तोता

देश में एक तोता इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. वो अपनी देशभक्ति के लिए फेमस हो गया है. वीडियो में तोता हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाता नजर आ रहा है. तोते में बिल्कुल एक देशभक्त जैसा जोश और जज्बा देखने को मिल रहा है. लोगों को यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है. यूजर्स इसे शेयर और लाइक कर रहे हैं.

पीएम मोदी का फैन बना तोता

यह तोता देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी फैन है. यह तोता पीएम मोदी जिंदाबाद के भी नारे लगाता है. जिसकी वजह से दूर-दूर से लोग उसे देखने आ रहे हैं. आपको बता दें कि मंटू नामक एक शख्स बिहार के जमुई के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत तेतरिया गांव में रहता है. पिछल 4 साल से वो इस तोते को पाल रहा है.

जंगल में मिला था तोता

मंटू साह ने कहा कि यह तोता उसे जंगल में मिला था. उसका गांव भीम बांध जंगल से काफी नजदीक है और चार वर्ष पहले वहीं से तोता लेकर घर आया था. मंटू उसका पालन पोषण कर रहा है. उसने तोते को बहुत अच्छी ट्रेनिंग दी है. वह तोता साफ शब्दों में अपनी बात कहता है.

calender
02 August 2023, 02:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो