बेटे को स्टेज पर परफॉर्म करते देख पिता की भर आई आंखे, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें बेटे को स्टेज पर परफॉर्म करते देख पिता की आंखे भर आई. जिसका वीडियो देख आप हो जाएगे इमोशनल.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

Viral Video: पिता हमारी जिंदगी में एक ऐसे शख्स हैं जो हमारे लिए कुछ भी करने के लिए तैयार होते हैं. उनसे ज्यादा हम से दुनिया में कोई प्यार नही कर सकता है. वो दिखते तो सख्त हैं लेकिन अंदर से उतने ही नर्म होते हैं. आपको बता दें सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें एक पिता अपने बेटे को स्टेज पर परफॉर्म करता देख इमोशनल हो गए हैं. 

ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें पिता का बेहद इमोशनल कर देने वाला रूप नजर आ रहा है.  X के हैंडल पर शख्स ने वीडियो शेयर किया है. जिसमें आप देखेगें कि एक शख्स ऑडियंस के बीच खड़ा है  और उनका बच्चा स्टेज पर परफॉर्म कर रहा है. वो अपने बच्चे को देखकर काफी खुश और इमोशनल दोनों हो रहे हैं. 

ताली बजाते दिखे पिता

वायरल वीडियो में पिता को देख मानों लगता है कि पलभर में रो पड़ेंगे तो अगले पल उनके चेहरे पर मुस्कान नजर आती है. कभी वो ताली बजाते हैं तो कभी वो गंभीरता से बच्चे का परफॉर्मेंस को देख रहे हैं.पिता वीडियो में रो पड़ते हैं. जिसे देख कर  मानों हर कोई इमोशनल हो जाए. 

इमोशनल वीडियो

इस वायरल वीडियो में 'एनिमल' फिल्म का ही सुपरहिट गाना पापा मेरी जान है तू प्ले हो रहा है. इस खबर पर काफी से व्यूज आएं जो, लोगों को बेहद पसंद आ रही है. इसी से आप अनुमान लगा सकते हैं कि यह किस कदर वायरल हो रहा है. उनकी हंसी, मुस्कान, रोना और खुशी जताने के तरीके की लोग तारीफ कर रहे हैं

लोगों ने भी किया कॉमेंट

इस वीडियो पर कई सारे लोगों ने कॉमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा है- पर दुनिया को तो यही पता है …कि मर्द को दर्द नहीं होता. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है- फिर भी पिता/पुरुष को थर्ड क्लास सिटिजन माना जाता है. तीसरे यूजर ने लिखा है-पिता ही बच्चे का सबसे बड़ा चीयरलीडर होता है. 

calender
10 March 2024, 10:53 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो