नाई की दुकान में दाढ़ी बनवाती दिखी लड़की, वीडियो देख लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें लाल रंग की कुर्ती पहने लड़की नाई की दुकान पर बैठी है. लड़की के चेहरे पर फोम लगा दिख रहा है. वहीं, नाई लड़की के चेहरे से दाढ़ी क्लीन कर रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: आपने आज तक किसी भी लड़की को दाढ़ी बनवाते नहीं देखा होगा. सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख कर लोग काफी हैरान हो रहे हैं. वीडियो सामने आने के बाद लोग अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो पा रहा है. इस वीडियो में लड़की नाई की दुकान पर दाढ़ी बनवाते नजर आ रही है. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने काफी मजेदार रिएक्ळन दिया है.

 

एक्स पर शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में लड़की लाल रंग की कुर्ती पहने लड़की नाई की दुकान पर बैठी है. लड़की नाई के पास बैठी है , जिसमें लड़की के चेहरे पर फोम लगा दिख रहा है. वहीं, नाई लड़की के चेहरे से दाढ़ी क्लीन कर रहा है. इस वीडियो को एक्स पर कई सारे लोग देख चुके हैं. लोग वीडियो को देखकर ऐसे क्यास लगा रहे हैं. कि लड़की रील बनाने के लिए ऐसा कर रही है, ये वीडियो नहीं पता कहा और कब की है इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. वहीं वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कई सारे कमेंट किए हैं. 

यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

वायरल वीडियो में एक्स यूजर्स ने मजेदार प्रतिक्रिया दी है.  वीडियो को देखकर लोग हैरानी जता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,  "ये सब क्या देखना पड़ रहा है." एक और यूजर ने लिखा, "उस्तरे में  रेजर ब्लेड नहीं होगी." एक और यूजर ने फनी रिएक्शन दिया, "बस यही दिन देखना रह गया था.
 

calender
15 April 2024, 09:49 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो