Kulhad Pizza Couple: प्राइवेट वीडियो लीक होने पर कुल्हड़ पिज्जा के मालिक ने की लोगों से अपील, फूट - फूटकर रोए सहज

Kulhad Pizza Couple: वीडियो वायरल होने के बाद से ही कुल्हड़ पिज्जा कपल को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. जिसको सहज अरोड़ा ने फेक बताया है और लोगों से अपील की है कि वह इस वीडियो को शेयर करना बंद कर दें. 

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Kulhad Pizza Couple: सोशल मीडिया पर जलंधर का कुल्हड़ पिज्जा का बारे में तो आपने सुना व देखा ही होगा. कुल्हड़ पिज्जा के नाम से फेमस इस कपल ने एक समय में काफी सुर्खियां बटोरी. लेकिन इन दिनों यह कपल कुछ अलग ही मामले को लेकर चर्चा का विषय बन चुका है. बता दें कि इंटरनेट पर एक प्राइवेट वीडियो वायरल हो रहा है. जिसको लेकर ऐसा दावा किया जा रहा है कि वह वीडियो कपल का है. 

वीडियो वायरल होने के बाद से ही कुल्हड़ पिज्जा कपल को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. जिसको सहज अरोड़ा ने फेक बताया है और लोगों से अपील की है कि वह इस वीडियो को शेयर करना बंद कर दें. 

कपल ने की पुलिस से शिकायत

 वीडियो वायरल होने के बाद सहज अरोड़ा ने पुलिस से शिकायत की है, साथ ही साथ उन्होंने अपने इंस्टाग्रां अकांउट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह लोगों से अपील कर रहे हैं और फूट - फूटकर रोते हुए लोगों से उस आपत्तिजनक वीडियो को शेयर करने से मना कर रहे हैं. यही नहीं वह बताते हैं कि उन्हें इंस्टाग्राम पर एक महिला ने ब्लैकमेल किया था, और यह भी बताया कि इस हरकत के पीछे एक यूट्यूबर का हाथ है.

सहज ने की लोगों रो - रोकर अपील

 

आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद सहज अरोड़ा ने एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह फूट - फूटकर रो रहे हैं. वह वीडियो में लोगों से अपील करते हैं कि - मैं इस बारे में किसी से बात नहीं करना चाहता कि यह वीडियो रियल है या फेक.... अभी दो दिन पहले मेरा वाइफ का ऑपरेशन हुआ है. जिस घर में खुशियां होनी थी वहां आज निराशा है. पता नहीं कल हम बचेंगे यह नहीं, आप खुद को हम लोगों की जगह पर रख कर देखो, कोई भी इंसान यह नहीं चाहेगा कि उसका वीडियो ऐसे वायरल हो जाए....., हर कोई अपनी लाइफ में कुछ न कुछ करता है लेकिन कोई व्यक्ति छुपा रह जाता है तो कोई सामने आ जाता है. 

महिला ने दी धमकी

वीडियो में आगे सहज कहते हैं कि हमे एक महिला द्वारा ब्लैकमेल किया जा रहा था. जिसने उन्हें इंस्टाग्राम पर मैसेज करके कहा कि वह इस अकांउट नंबर पर पैसे भेज दे, वरना वीडियो लीक कर दी जाएगी. इसके बाद सहज ने पुलिस से शिकायत की और उस महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

सहज बोले-  AI की मदद से बनाई गई वीडियो!

सहज का कहना है कि वायरल हो रही आपत्तिजनक वीडियो की वजह से हम अपने घर से बाहर तक निकल नहीं पा रहें हैं. मैं आप सभी लोगों से .ह अपील करता हूं कि इस फेक वीडियो को फॉर्वर्ड व करें. हमारे बच्चे का 4 दिन पहले ही जन्म हुआ है. मेरी वाइफ काफी ज्यादा परेशान है. 

जानकारी के लिए बता दें कि कुछ समय पहले एक यूट्यूबर ने कपल के एक वीडियो पर मजाक उड़ाते हुए कॉमेंट किया था कि उसने उन दोनों की वीडियो लीक कर दी है. लेकिन सहज ने उस वीडियो पर जिसको लोग उनकी प्राइवेट वीडियो कहकर शेयर कर रहे हैं उसको पूरी तरह से फेक बताया है और कहा है कि यह AI की मदद से बनाया गया है.

calender
23 September 2023, 04:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो