मणिकर्णिका घाट पर महिला के साथ बदतमीजी, वायरल हुआ घटना का वीडियो

Viral Video: बनारस के मणिकर्णिका घाट पर कुछ मनचलों ने एक महिला के साथ बदतमीजी की. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Manikarnika Ghat Viral Video: काशी को दुनिया का सबसे पुराना शहर माना जाता है. कहा जाता है काशी भगवान शिव के त्रिशूल पर खड़ा हुआ शहर है. बनारस यानी काशी घूमने रोजाना लाखों की संख्या में देश-विदेश से लोग आते हैं. विश्व स्तर पर काशी की छवि बेहद अच्छी है. लेकिन इन दिनों काशी के मणिकर्णिका घाट से एक बेहद आपत्तिजनक वीडियो सामने आया है. जिसकी हर ओर आलोचना हो रही है. वायरल वीडियो में एक महिला के साथ कुछ लोग गलत तरीके से व्यवहार करते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो आपको शर्मसार कर देगा. आध्यात्मिक नगरी में महिला के साथ ऐसी घिनौनी हरकत देख सभी गुस्सा से लाल हो रहे हैं.

महिला के साथ बदतमीजी

मणिकर्णिका घाट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला अपने पति के साथ एक घाट की सीढ़ियों पर खड़ी नजर आ रही है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुछ लोग महिला के ऊपर बोतल से पानी फेंक रहे हैं. इस घटिया हरकत को रोकने की जगह पर वहां मौजूद लोग आनंद ले रहे हैं. जब महिला गुस्सा करती है तो वहां खड़े लोग मनचलों को रोकने के बजाय महिला के पति को वहां से जाने को कहने लगते हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर महिला के साथ की गई इस हरकत का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में लोग महिला को जाओ भौजी जाओ, होली है कहते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को एक्स प्लेटफॉर्म पर मनीष कुमार नाम के एक यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को मर्णिकर्णिका घाट का बताया जा रहा है. वीडियो पर 9000 से अधिक व्यूज आ चुके हैं. एक यूजर ने लिखा कि सरकार ने निवेदन है कि इस तरह से करने वाले लोगों को ऊपर कड़ी कार्रवाई करें.

calender
28 March 2024, 06:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो