सास का अनोखा प्यार, बहू के लिए 7वें फ्लोर तक लगवाई क्रेन

चीन के शेनयांग सास में बहू की डिलीवरी के बाद उसे सीढ़ी चढ़ने में परेशानी ना हो इसके लिए 7वें फ्लोर तक क्रेन लगवा दी.

JBT Desk
JBT Desk

China News: लड़की की जब भी शादी होती है तो उसके दिमाग में हमेशा इस बात का डर रहता है कि मेरे ससुराल वाले कैसे होंगे. क्या वो मुझसे प्यार करेंगे वैसे ही जैसे मेरे घर वाले करते हैं? क्या मेरी सांस मुझसे मेरी मां की तरह प्यार करेगी या नहीं. ये सवाल अकसर हर लड़की के मन में शादी करने से पहले आता ही है. लेकिन आपको बता दें, चीन के शेनयांग में सास का बहू के लिए अनोखा प्यार देखना काफी चर्चित हो रहा है. 

एक महिला ने अपनी बहू की डिलीवरी के बाद उसका ख्याल रखने के लिए जो किया वह वाकई हैरान करने वाला है. इसके बारे में जानकर लोग बहू के लिए सास के स्नेह की भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं 

बहू के लिए लगवाई क्रेन

जीमू न्यूज की खबर के अनुसार चीन के शेनयांग में एक महिला ने अपनी बहू के सी सेक्शन डिलीवरी के बाद घर आ रही बहू के लिए बिना लिफ्ट वाली बिल्डिंग के 7वें फ्लोर पर पहुंचने में दिक्कत न हो इसके लिए सास ने खास इंतजाम किया. वांग नाम की सास ने बहू के आराम से ऊपर पहुंचाने के लिए क्रेन को किराए पर बुलाया. इस क्रेन की मदद से महिला को फ्लैट की बालकनी में उतारा. एक वायरल वीडियो में एक क्रेन में कर्मचारी को बहू को प्लेटफार्म पर जाते देखा गया. वांगल के पोस्ट पर कैप्शन में लिखा था कि मैं एक पोता होने से बहुत खुश हूं. मेरी बहू को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वह क्रेन से घर पहुंचाई जा रही है.

'मैं उसे बेटी की तरह लाड़ से बिगाड़ती हूं'

महिला वांग ने कहा की मैं अपनी बहू को खुश रखना चाहती हूं और में उसके स्वस्थ रखने के लिए ऐसा कर रही हूं.  मैं उसे बेटी की तरह जितना हो सके बिगाड़ रही हूं. मेरी बहू ने मेरे बेटे से शादी की है. अगर मैं उसकी देखभाल नहीं करूंगी तो कौन करेगा. आगे वांग ने कहा मेरी बहू के माता- पिता दूसरे शहर में रहते हैं वहीं क्रैन के मालिक ने कहा कि 15 सालों की नौकरी में उनके लिए ये अपनी तरह का पहला अनुभव था. हमारी क्रेन 30 मीटर की ऊंचाई तक पहुंच सकती है. इसके साथ ही ये मशीन सैकड़ो किलोग्राम वजह सहन कर लेती है. 

calender
20 April 2024, 03:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो