Girl Dating: मां ने बेटी को भेजा 100 मर्दों के साथ डेट करने, जानें क्या थी हैरान कर देने वाली वजह?

Girl Dating: आज के समय लोग अपनी शादी अपनी पसंद से करते हैं जबकि पहले के समय में शादी के लिए माता-पिता ही लड़का और लड़की को चुनते थे.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • मां ने बेटी को भेजा 100 मर्दों के साथ डेट पर जाने के लिए,

Girl Dating: काफी समय पहले बिना माता-पिता के बच्चे शादी नहीं करते थे लेकिन अब बच्चे कब शादी कर लेते हैं इस बारे में भी माता-पिता को पता ही नहीं चल पाता है.आज के समय शादी करना काफी आसान हैं लेकिन ऑउसे निभाना हर किसी के बस की बात नहीं हैं. पहले के समय में शादी के बाद लड़की और लड़की को पूरी जिंदगी रिश्ता निभाना पड़ता था, लेकिन आज के समय ऐसा कुछ नहीं आज के समय में शादी करना और से तलाक ले लेना कोई बात नहीं है. इस बात को पहले के समय में काफी बड़ा समझा जाता था. 

महिला ने दिए 41 हजार

ब्रिटेन से एक हैरान कर देने वाली बात सामने आई है जिसने सबको हिल्ला कर रख दिया है. दरअसल ब्रिटेन में एक महिला ने खुद की बेटी को 41 हजार रुपये दिए और कहा है कि जाओ 100 मर्दों के साथ डेट पर जाओं जब तक ये सभी रुपये खत्म न हो जाएं तब तक वापस घर लौटकर नहीं आना है. चाहे कुछ भी हो जाएं. इतना बोलकर महिला ने अपनी बेटी को भेज दिया.

100 मर्दों के साथ डेट पर जाना का बड़ा खुलासा महिला की दूसरी बेटी ने किया है. मां के इस फैसले से बेटी भी अचंभित थी. आपको यह बात जानकर हैरानी होगी की इस समय ये मामला ब्रिटेन में काफी चर्चों में बना हुआ है हर तरफ सिर्फ इसी की बात सामने आ रही हैं.

1 साल में किया 100  मर्दों को डेट

महिला की दूसरी बेटी ने बताया कि 100 मर्दों के साथ उसने 1 साल में डेट की. उसके लिए मां ने 41 हजार रुपये दिए थे. मां ने कहा था कि पैसा अगर खत्म हो जाए तो बता देना लेकिन 100 मर्दों के साथ डेट पर ही जाकर आना. एक साल में 100 मर्दों के साथ डेटिंग करने के बाद जब लड़की घर लौटी तो मां ने काफी धूम-धाम से सेलिब्रेट किया.

calender
17 August 2023, 10:57 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो