बेटी के मरने से सदमे में आई मां, 3 दिन तक मरी हुई बेटी को दूध पिलाने की करती रही कोशिश

कोलकाता की एक हालिया से एक घटना सामने आई है. जिसमें 3 दिनों तक मरी हुई बेटी को मां दूध पिलाती रही.

JBT Desk
JBT Desk

Kolkata News: कोलकाता की एक हालिया से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें 52 साल की महिला अपनी 21 साल के बेटी को खिलाने और उससे बात करने की कोशिश में अपने अपार्टमेंट में उसके बेजान शरीर के साथ तीन दिन बिताए. ये पूरी घटना बारानगर की है. परेषीन पड़ोसियों ने उस बात की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची और  बेटी के क्षत-विक्षत शरीर को हटा दिया, और बाद में बुधवार को महिला की भी मृत्यु हो गई.

महिला की पहचान देवी भौमिक के नाम से की जा रही है. महिला अपने पति, देबासिस भौमिक, एक ब्लड बैंक कर्मचारी, से अलग होने के बाद 2006 से टीएन चटर्जी स्ट्रीट के पास अपने लालबाड़ी अपार्टमेंट में अपनी बेटी देबोलिना के साथ रह रही थी.

मां और बेटी साथ रहते थे 

बेटी की मौत को लेकर स्थानीय कर्मचारी निवासी बिस्वनाथ साहा ने बताया कि 2021 में COVID-19 महामारी के बीच, देबी के माता-पिता, जो दोनों सेवानिवृत्त राज्य सरकार के कर्मचारी थे उनका निधन हो गया था. उनकी दोनों कि मृत्यु के बाद, केवल डेबी और उनकी बेटी ही उनके अपार्टमेंट में रह रहे थे. महामारी के समय पड़ोसियों ने परिवार को बनाए रखने में मदद करने के लिए पैसों की सहायता करके माँ-बेटी को अपना समर्थन दिया.

घर से आ रही थी दुर्गंध

मंगलवार की दोपहर पड़ोसियों को जब घर से दुर्गंध आई तो उन्होंने इसके बारे में पूछने के लिए उनका दरवाजा खटखटाया.  एक पड़ोसी ने बताया कि जब उन्होंने दरबाजा खोला तो महिला बिस्तर पर अपनी बेटी के शव के पास ले गई. देवी ने बताया कि उसकी बेटी देबोलिना ने उस से बातचीत नहीं की है. और तीन दिनों से कुछ भी नहीं खाया है. जबकि देबी ने चावल और दाल तैयार करने और बार-बार उसे खाने के लिए प्रोत्साहित करने की कोशिश की थी. पड़ोसियों ने उसे समझाने की कोशिशों की लेकिन , डेबी ने जोर देकर कहा कि उसकी बेटी अभी भी जीवित है.

शव को बरामद किया गया

पड़ोसियों की सूचना देने के बाद पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने बताया कि उसकी बेटी की तीन दिन पहले ही मौत हो गई थी.  पुलिस द्वारा उसकी बेटी के शव को हटाने के कुछ ही घंटों बाद, डेबी ने खुद दम तोड़ दिया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 
 

calender
04 May 2024, 10:09 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो