पति-पत्नी ने पुलिस स्टेशन में उतारी SHO की आरती, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

Viral Video: मध्य प्रदेश के रीवा जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल जिसमें पुलिस द्वारा कार्रवाई ना करने के बदले में महिला ने आरती उतार रही है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक दिलचस्प वीडियो वायरल हो रहा है. जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला एक पुलिस अफसर की आरती उतार रही है. पहली नज़र में ऐसा लग सकता है कि महिला सम्मान की वजह से ऐसा कर रही है लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. दरअसल महिला इसलिए आरती उतार रही है क्योंकि वो पुलिस चोरी के एक मामले में पुलिस की कार्रवाई से खुश नहीं है.

मामला मध्य प्रदेश के रीवा का है. यहां पर 6 अप्रैल को महिला अपने पति और बच्चों के साथ थाने में पहुंचती है. थाने में जाते समय महिला के हाथ में पूजा की थाली और अन्य सामान भी था. महिला अपने पति के साथ सीधे टीआई के केबिन में घुस गई और आरती उतारने लगी. हालांकि यहां मौजूद पुलिसकर्मियों अभी तक अंजान थे आखिर ये हो क्या रहा है. लेकिन जैसे ही मामले का पता चला तो पुलिसकर्मियों ने पति-पत्नी को थाने से बाहर कर दिया. 

बताया जा रहा है कि पति-पत्नी ने अनोखे अंदाज में पुलिस का विरोध किया है. उनका कहना है कि पुलिस ने चोरी के मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है. उनका कहना है कि उन्होंने 28 जनवरी को सिटी कोतवाली थाने में चोरी से संबंधित शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई. शिकायत में बताया गया था कि एक कारीगर उनका सोना-चांदी लेकर फरार हो गया है. 

हालांकि यह पुलिस के साथ ऐसा बर्ताव करने वाले जोड़े की मुश्किलें भी बढ़ गई हैं. उनके खिलाफ पुलिस के काम में बाधा डालने और अपमान करने समेत कई धाराओं में केस दर्ज हो गया है.

calender
15 April 2024, 07:42 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो