अगले 20 दिनों के लिए दिल्ली वाहन चालक हो जाए सावधान! बंद रहेगा ये फ्लाईओवर

Delhi  flyover: दिल्ली में वाहन चालकों के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है. अगर आप भी दिल्ली में रहते है तो अब कुछ दिनों के लिए आपको इन रास्तों से बचकर चलना होगा क्योंकि दिल्ली में ट्रैफिक कुछ दिनों के लिए बदलने वाला है.

JBT Desk
JBT Desk

Delhi  flyover: दिल्ली में वाहन चालकों के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है. अगर आप भी दिल्ली में रहते है तो अब कुछ दिनों के लिए आपको इन रास्तों से बचकर चलना होगा क्योंकि दिल्ली में ट्रैफिक कुछ दिनों के लिए बदलने वाला है. जी हां हम बात कर रहे है दिल्ली के यहां रिंग रोड पर बने नारायण फ्लाईओवर 20 दिन बंद रहेगा.

इसकी वजह है कि नारायण फ्लाईओवर पर मरम्मत का काम शुरू होने जा रहा है, जिसमें 20 दिन तक का समय लग सकता है. इस बीच राजा गार्डन से धौला कुआं पर ट्रेफिक सामान्य रूप से जारी रहेगा. ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक, कुछ रास्तों पर लोगों को ट्रेफिक का सामना करना पड़ सकता है.

मिली जानकारी के मुताबिक पीडब्लयूडी के नारायण प्लाईओवर पर मरम्मत कार्य करने के लिए ट्रैफिर पुलिस से इजाजत मांगी थी. इसमें बताया गया था कि फ्लाईओवर के तीन स्थानों जोड़ की मरम्मत का कार्य किया जाना है. यह बेहद जरुरी है. ट्रैफिक पुलिस इस बात को ध्यान में रखते हुए 1 मई से फ्लाईओवर के हिस्से को बंद करने का फैसला लिया है.

calender
29 April 2024, 10:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो