दिल्ली में आवारा कुत्तों ने ली 2 साल की बच्ची की जान, घर से बाहर तक मासूम को घसीटा

Delhi Police : दिल्ली में आवारा कुत्तों का कहर एक बार फिर देखने को मिला है. तुगलक लेन के धोबी घाट इलाके 4-5 कुत्तों ने 2 साल की बच्ची को घसीटकर मार डाला.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Delhi Stray Dog : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के तुगलक लेन से दिल-दहला देने वाला मामला सामने आया है. धोबी घाट इलाके में 25 फरवरी को आवारा कुत्तों ने कथित हमले में 2 साल की बच्ची की जान ले ली. घटना के वक्त बच्ची अपने घर के बाहर बैठी थी, अचानक चार से पांच कुत्तों ने उस पर हमला बोल दिया. कुत्तों ने मासूम को करीब 100 से 150 मीटर तक घसीटा और उसे नोच-नोचकर मार डाला. दिल्ली पुलिस ने पूरे घटना की जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम के बाद बच्ची का शव परिजनो को सौंप दिया गया.

मामले की जांच कर रही पुलिस

दिल्ली पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. नई दिल्ली नगरपालिका परिषद के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई से कहा कि यह बहुत दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. सूचना मिलने के बाद पशु चिकित्सकों की एक टीम ने घटनास्थल का दौरा किया. पता चला कि इलाके में कुत्तों का टीकाकरण और नसबंदी की गई है. इस मामले में पुलिस जांच कर रही है. रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि कुत्तों के हमले का असली कारण क्या है.

परिजनों ने लगाया आरोप

मृतक पीड़िता के परिवार के सदस्यों ने इस पूरी घटना के लिए इलाके में आवारा कुत्तों को खाना खिलाने वाले लोगों को दोषी ठहराया है. परिजनों ने इन लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. परिजनों ने कहा कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. बच्ची के चाचा रवि ने कहा कि ये ही कुत्ते अपने घरों के बाहर खेल रहे बच्चों, बिल्लियों और मुर्गियों पर कई बार हमला कर चुके हैं. स्थानीय लोगों ने कई बार अधिकारियों से शिकायत की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ.

calender
26 February 2024, 12:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो