विधवा पत्नी को कई साल बाद मिला पति का रखा प्रेम पत्र, उसमें लिखी बातें पढ़ महिला हुई हैरान

Viral News: महिला की बेटी ने अपने सोशल मीडिया पर मां-बाप की प्रेम कहानी को पोस्ट किया है, जिसके बाद यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं. वहीं उस पत्र में शादी से पहले की ऐसी बातें लिखी गई है जिसे पढ़ने के बाद आपकी भी आंखें खुली रह जाएगी.

JBT Desk
JBT Desk

हाइलाइट

  • उस पत्र की एक- एक लाईन महिला को रूलाते गई. 
  • पति केन पेरोट ने शादी के पहले ही लिखा था, प्रेम पत्र.

Viral News: पत‍ि-पत्‍नी का संबंध बहुत अजीब होता है, जिसमें जिम्मेदारियां सहित प्रेम का मिश्रण होता है. दोनों मिलकर एक साथ अपने दुख दर्द को बांटते हैं. खुशी को जाहिर करके हंसते हैं, तो प्रेम बता के भावुक हो जाते हैं. दोनों एक दूसरे के साथ इतने अच्छे पल बिताते हैं कि, पति या पत्नी में किसी की मृत्यु हो जाए, पर यादें कभी खत्म नहीं होती. मगर आपको ये बातें हैरान करेगी कि, पति के मरने के बाद जब पत्नी को उसका प्रेम पत्र मिला, तो वह पल कैसा रहा होगा. 

दरअसल एक महिला जिसे 64 साल बाद पत‍ि का प्रेम पत्र मिला. वहीं उनका पत्र घर की दीवारों पर लगे वॉलपेपर के नीचे लिखा नजर आया. उस पत्र की एक- एक लाईन महिला को रूलाते गई. 

वॉलपेपर के नीचे लिखा था पत्र 

मिली एक रिपोर्ट के अनुसार इंग्‍लैंड के डेवोन में रहने वाली वैल नामक महिला जब पति के मरने बाद अपने घर का रिनोवेशन करवा रही थी. ताकि घर को बहुत ही सुंदर तरीके से सजाया जा सके. इसी दौरान कमरे की दीवारों पर पड़े पहले से वॉलपेपर को हटाने के बाद उसे अपना नाम और पता दिखा, जिसके बाद वह बिल्कुल हैरान हो गई. क्योंकि इससे पहले उसे कहीं भी इस तरह की चीजें नहीं दिखी थी. दरअसल जैसे-जैसे वॉलपेपर को हटाया गया वैसे-वैसे प्रेम पत्र खुलता गया. वैल को लोग प्यार से रोज कहकर पुकारते थे. लव लेटर में दिल बनाकर पति ने अपने सिग्‍नेचर किए थे. इस प्रेम पत्र को पति केन पेरोट ने शादी के पहले ही लिखा था.ज‍िसे पढ़कर वैल खुद को संभाल न पाई और रोने लगी.  

प्रेम पत्र की पूरी कहानी

केन व वैल की मुलाकात साल 1959 में हुई थी, एक प्रोग्राम के दौरान जब वैल नृत्य किया करती थी. उस समय पति केन मात्र 21 साल के थे. हालांकि, इस प्रेम पत्र की कहानी को उनकी बेटी सोशल मीडिया पर पोस्ट करके बाताती है. जिसमें लिखा जाता है कि, मेरे प‍िता क‍िसी और के साथ डेटिंग कर रहे थे. इसील‍िए जब मेरी मां से मिले तो मित्रता करने से मना कर दिया. मगर घर वालों ने जब शादी तय कर दी तो वह इन्कार नहीं कर पाए, और बाद में उन्‍होंने अपने प्रेमिका से रिश्ता तोड़ दिया.

फिर कुछ महीनों बाद मेरी मां के साथ उनकी सगाई हो गई. साल 1996 में मेरे पिता की मृत्यु हो गई. जिसके बाद साल 1959 में लिखा गया पत्र मेरी मां को अब जाकर मिला है. बेटी लिखती है कि, मेरी मां से शादी होने से पहले ही पिता केन को मेरी मां से प्रेम होना शुरू हो गया था. इसलिए पिता जी हर दिन दीवारों की वॉलपेपर पर मेरी मां के लिए प्रेम भरी बातें लिखा करते थे. 

यूजर्स कह रहे ऐसी प्रेम कहानी वाह

पति केन जिस घर में रहते थे, उसके ऊपर सजावट करते, प्रेम की बातें लिखते, फ‍िर उसे वॉलपेपर से ढंक देते थे. सोशल मीडिया पर जैसे ही इस कहानी को पोस्ट किया गया यूजर्स के कमेंट आने शुरू हो गए. लोगों ने कमेंट किया, क्या प्यारी कहानी है, जाहिर है सच्चा प्यार ऐसा होता है.

calender
26 February 2024, 08:37 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो