यह महिला कर रही है 7 हज़ार बॉयफ्रेंड को एक साथ डेट, 2 करोड़ प्रति महीना की है इनकम, फिर भी ऐसे शख्स की है इसे तलाश

यह महिला एक साथ 7 हज़ार बॉयफ्रैंड्स को डेट कर रही है लेकिन यह सभी बॉयफ्रैंड्स ऑनलाइन हैं, असल ज़िंदगी में वह अब भी सिंगल हैं।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • महिला ने बताया की वह इन सभी के साथ रिश्ते में काफी ख़ुशी महसूस करती है। यह एक वास्तविक डेटिंग से काफी बेहतर है।

आजकल के समय में बॉयफ्रेंड - गर्लफ्रेंड होना आम सी बात हो गयी है। लेकिन यदि हम आपसे यह कहें की एक महिला के एक नहीं दो नहीं बल्कि पूरे 7 हज़ार बॉयफ्रेंड हैं तो? ऐसे में आप क्या कहेंगे? यहीं ना कि यह तो हो ही नहीं सकता, यह तो मज़ाक है। जी! हाँ यह सुनने में मज़ाक ही लगेगा लेकिन ऐसा हकीकत में है। कमाल की बात यह हैं की महिला के यह सभी बॉयफ्रेंड ऑनलाइन हैं। यह महिला इन सभी से काफी अच्छे से बात करती हैं और रहती भी है। 

असल ज़िंदगी में नहीं करती किसी को डेट 

महिला ने बताया की वह इन सभी के साथ रिश्ते में काफी ख़ुशी महसूस करती है। यह एक वास्तविक डेटिंग से काफी बेहतर है। इस वजह से वह रियल लाइफ में किसी को डेट नहीं करती हैं। वह एक ऐसे पार्टनर की तलाश में हैं जो उनके साथ एक बेहतरीन लाइफ बिता सके न की उसके लुक्स और पैसे के चलते प्यार करे। जानकारी के लिए बता दें, की यह महिला 2 करोड़ रुपए प्रति महीना की कमाई करती हैं। महिला का नाम नाला रे है और यह 25 वर्ष की हैं। नाला रे लॉस एंजिल्स (California)की रहने वाली हैं। 

रे कहती हैं की उन्हें आज़ादी से रहना पसंद है। जिसके चलते वह अपने पिछले रिश्ते से भी ब्रेकअप कर लिया था। वह बताती हैं की वह अपने सभी बॉयफ्रेंड से रोज़ाना बात करती हैं और इस बात से वह काफी गर्व महसूस करती हैं की वह ऑनलाइन रिश्ते में हैं। वह असल ज़िंदगी में अभी तक ऐसे बॉयफ्रेंड की तलाश में हैं जो उनका इन सभी चीज़ों में साथ दे। 


 

calender
26 April 2023, 04:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो