Viral Video: खेत में काम करते हुए अम्मा ने अपनी आवाज़ का ऐसा जादू चलाया, जिसे सुनकर लोग हो रहे मदहोश

 Video Viral: सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग महिला के गाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, महिला ने अपनी आवाज़ का ऐसा जादू चलाया है कि सुनकर सभी खुशी से झूम रहें हैं। फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Trending Viral Video: आए दिन इंटरनेट पर कोई न कोई वीडियो वायरल होते रहते हैं, सोशल मीडिया वो प्लेटफॉर्म है जहां लोग अपने टैलेंट और क्रिएटिविटी दिखाकर पॉपुलैरिटी हासिल करते है। बहुत से लोगों ने अपने टैलेंट के दम पर सोशल मीडिया पर स्टार बन गए। ऐसे तमाम वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते रहते है जिसमें हमें लोगों के नए-नए टैलेंट देखने को मिलता है, कोई गाना गाने में माहिर है तो कोई डांस करने में एक्सपर्ट है ऐसे ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वीडियो धमाल मचा रहा है, इस वीडियो में एक बुजुर्ग महिला खेत में बैठकर गाना गा रही है। उनके गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है।

बुजुर्ग महिला ने चलाया सुरों का जादू

इन दिनों सोशल मीडिया पर बुजुर्ग महिला की विडियो खूब सुर्खियों में बना हुआ है, इस वीडियो को 'IPS विवेक राज सिंह फैन' नाम के एक फेसबुक यूज़र ने शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि एक बुजुर्ग महिला खेत में बैठकर काम रही है, और काम करते हुए 1996 में आई फिल्म 'सूरज' का गाना 'बहारों फूल बरसाओ' गुनगुना रही है। उनकी आवाज़ सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है, उनकी आवाज़ को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

यहां देखें वीडियो

इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और एक लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया है जिसमें लिखा है 'गजब', तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो पर यूज़र्स खूब रिएक्शन दे रहें हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करके लिखा है, 'बहुत खूब दादा मां', वही एक दूसरे यूजर ने लिखा है 'बहुत सुंदर माता जी', वही तीसरे यूज़र ने दादी मां की आवाज की तारीफ करते हुए लिखा है बहुत मीठी आवाज है'।

calender
26 April 2023, 11:21 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो